सलमान खान संग रोमांटिक हुई बॉक्सर निकहत, एक्टर के गाने, ‘साथिया तूने क्या किया’ पर किया जमकर डांस

सलमान खान, कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निकहत जरीन (Nikhat Zareen) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. बॉक्सर निकहत जरीन सलमान खान की फैंन हैं. इस वीडियो को खुद बॉक्सर निकहत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Salman Khan dance With Nikhat Zareen

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. फैंस उनकी फिल्मों में जबरदस्त अदकारी के साथ-साथ उनके हर अंदाज़ और हर स्टाइल  को भी बेहद पसंद है. वहीं हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया हैं. जो इंटरनेट पर हर जगह छा गया है.

Salman Khan With Nikhat Zareen
Salman Khan With Nikhat Zareen

सलमान खान का वायरल वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निकहत जरीन (Nikhat Zareen) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. बॉक्सर निकहत जरीन सलमान खान की फैंन हैं. इस वीडियो को खुद बॉक्सर निकहत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान, निकहत जरीन के साथ अपने आइकॉनिक सॉन्ग ‘साथिया तूने क्या किया’ को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं.यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

बॉक्सर निकहत जरीन (Nikhat Zareen) के साथ कियी डांस

वीडियो में सलमान खान काले रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने नजर आ रहे हैं इस दौरान वो बहुत है हैंडसम लग रही है, जबकि निकहत नीले रंग की एथलीजर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में सलमान और निकहत डांस करते नजर आ रही हैं. दोनों का ये रोमांटिक डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंटस भी कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

Salman Khan

सलमान खान वर्कफ्रंट

सलमान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो इस समय अपनी आनेवाली अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म के अलावा वह ‘टाइगर 3′,’बजरंगी भाईजान 2’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं