Boycott PS-1: पोन्नियन सेल्वन को शुरू हुआ विवाद, कनाडा के थिएटर मालिकों को मिली धमकी

मणिरत्नम (Mani Ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन-1' (Ponniyin Selvan: I) को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले ही इसको लेकर बॉयकट ट्रेंड शुरू हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Boycott PS-1: पोन्नियन सेल्वन को शुरू हुआ विवाद, कनाडा के थिएटर मालिकों को मिली धमकी

Boycott PS-1: मणिरत्नम (Mani Ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ (Ponniyan Selvan-1) को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले ही इसको लेकर बॉयकट ट्रेंड शुरू हो गया है. कनाडा में यह फिल्म मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है. कनाडा के थिएटर मालिकों को फिल्म रिलीज करने को लेकर धमकियां दी जा रही हैं. अगर उन्होंने फिल्म PS-1 को अपने यहां रिलीज की तो वो सिनेमाघरों में तोड़फोड़ कर देंगे और स्क्रीन फाड़ देंगे.

दरअसल, कनाडा में कुछ ऐसे गुट हैं जो तमिल फिल्मों को लेकर अपना गुस्सा और नफरत का माहौल बनाते हैं. इन गुटों द्वारा ही कनाडा के थिएटर मालिकों को लगातार धमकियां मिल रही हैं. यहां तक कि इन्हें फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ की रिलीज पर सिनेमाघरों में तोड़फोड़ तक की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

कनाडा में हेमिल्टन, किचनर और लंदन समेत कई जगहों पर 30 सितंबर को Ponniyan Selvan-1 रिलीज होगी. लेकिन जिस तरह से थिएटर मालिकों को धमकी मिल रही है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि शायद ही कनाडा में फिल्म रिलीज की जाए. उपद्रवी गुटों से मिली धमकी के बाद से वहां के थिएटर मालिक डर में हैं.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

कनाडा में ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्यू टॉकीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे थिएटर मालिकों को धमकी भरे मेल आ रहे हैं. जिनमें कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज हुई तो फिर खूब बवाल मचेगा, हंगामा होगा.

वायरल हो रहे ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘मुझे हेमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट मिला है. सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने अपने यहां पीएस-1 (PS-1) को तमिल या केडब्लू टॉकीज की किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग की तो वो थिएटरों पर हमला कर देंगे.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply