Boycott Vikram Vedha: ‘बेटे का नाम राम नहीं रख सकता’ सैफ अली खान का वीडियो हुआ वायरल, जनता ने लगाई क्लास

Boycott Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज होने वाली है. इससे पहले सोशल मीडिया पर इसको लेकर विरोध शुरू हो गया है. ट्विटर पर 'बायकॉट विक्रम वेधा' ट्रेंड हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Boycott Vikram Vedha: ‘बेटे का नाम राम नहीं रख सकता’ सैफ अली खान का वीडियो हुआ वायरल, जनता ने लगाई क्लास

Vikram Vedha Boycott: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से जनता ने इस फिल्म को सुपरहिट घोषित कर दिया है. वहीं अब ये फिल्म विवादों में फंस गई है और वजह बने हैं फिल्म के एक्टर सैफ अली खान. दरअसल हाल ही में सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पुराने वीडियो में सैफ कह रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते. वहीं करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल शासकों की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं. जिसे लेकर जनता का गुस्सा फूटा है. जिसके बाद से सैफ की फिल्म विक्रम वेधा को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…’

देखिए सैफ का पुराना वीडियो जिसे लेकर मचा बवाल 

इस पुराने वीडियो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan Old Video) कह रहे हैं, ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता. फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?’ इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) कह रही हैं, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर’. करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं.

Boycott Vikram Vedha को लेकर ट्वीट हो रहे हैं वायरल:

अब जनता ने सैफ की इस फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- ‘कॉपी मूवी देखने के लिए कौन पैसा खर्च करे, हम तो सिर्फ वो सिर्फ मणिरत्नम की मूवी PS-1 देखेंगे, जिसमें ऐश्वर्या राय भी हैं’. एक यूजर ने लिखा- ‘सैफ अली खान ऐसी बातें करते हैं तो कौन ही देखगा उनकी फिल्म’.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

 

बता दें, विक्रम वेधा’ की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है. पहले दिन एडवांस बुकिंग 45 लाख रुपये हुई है. ये फिल्म 30 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. ये फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा का रिमेक है. जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी और लोगों का दिल जीत लिया था. अब ऋतिक और सैफ की ये फिल्म धमाल मचा पाती है या फिर नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा. यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply