Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई में करेंगे रोमांटिक सीन की शूट, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से जुडी खुशखबर सामने आ रही हैं, लंदन, न्यूयोर्क, स्कॉटलैंड, वाराणसी और मनाली में शूटिंग करने के बाद, अब ब्रह्मास्त्र टीम मुंबई में 20 दिन का शूटिंग करने वाले है। मुंबई में शूटिंग की शुरुवात मार्च में होने वाला है।

ब्रह्मास्त्र की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का रिलीज़ डेट सामने आ चूका है। यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली है। बात दें, यह फिल्म अप्रैल या मार्च में होने वाली थी लेकिन VFX और कुछ टेक्निकल के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई है।

अब इस फिल्म से जुडी खुशखबर सामने आ रही हैं, लंदन, न्यूयोर्क, स्कॉटलैंड, वाराणसी और मनाली में शूटिंग करने के बाद, अब ब्रह्मास्त्र टीम मुंबई में 20 दिन का शूटिंग करने वाले है। मुंबई में शूटिंग की शुरुवात मार्च में होने वाला है।

जैसे की यह फाइनल और आखरी शेड्यूल हैं, रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रोमांटिक सीन शूट करने वाले है। बात दें, ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट करन जोहर ने ट्विटर पर शेयर कर जानकारी दी थीं। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होगी और हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नडा रिलीज़ होगी!

बता दें, ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया अहम् किरदार में नज़र आने वाले है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो