Brahmastra: अमिताभ बच्चन ने ब्रह्मास्त्र के सेट से शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में की रणबीर कपूर की तारीफ

Brahmāstra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है। आएदिन फिल्म के सेट से नई-नई तस्वीरें सामने आती रहती है। बता दे, यह फिल्म आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में स्क्रीन शेयर की हुई पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ चुके हैं कि अब एक दूसरे के पारिवारिक सुख-दुख में भी शरीक होते नजर आते है

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

Brahmāstra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है। आएदिन फिल्म के सेट से नई-नई तस्वीरें सामने आती रहती है। बता दे, यह फिल्म आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में स्क्रीन शेयर की हुई पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ चुके हैं कि अब एक दूसरे के पारिवारिक सुख-दुख में भी शरीक होते नजर आते है। बता दे, इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

बता दे, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ब्रह्मास्त्र के सेट से 4 फोटोज का कोलाज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वो रणबीर कपूर के साथ नजर आरहे है। अमिताभ बच्चन ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया- मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर। उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है। अमिताभ की इन तस्वीरों को खूब लाइक किया जा रहा है। एक्टर्स के फैन्स का इन तस्वीरों पर खूब कमेंट भी आरहा है।

यह भी पढ़े: Harry Potter: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का जन्मदिन हुआ खास हॉलीवुड के हैरी पॉटर ने दिया शुभकामनाएं

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत ही उत्साहित हैं। रणबीर कपूर इस फिल्म में एक्शन मोड में नजर आएंगे। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए पहली एक्शन फिल्म होगी। वर्कफ्रंट की बात करें ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा वह ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं।

बता दे, फिल्म ब्रह्मास्त्र में जबरदस्त VFX स्कीन दिखाया जाएगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: