Brahmastra ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगाई जोरदार दहाड़

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार दहाड़ लगाई.

Brahmastra Poster

Brahmastra Box Office Collection: अयान मुखर्जी निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार दहाड़ लगाई. ‘ब्रह्मास्त्र’ एक के बाद एक बड़े रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. ब्रह्मास्त्र देश के साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है. अब अयान मुखर्जी की फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

‘ब्रह्मास्त्र’ ने अपने पहले दो हफ्ते में फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection) कर लिया था. वहीं अब फिल्म ने तीसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है. फिल्म को सिनेमा डे का फायदा मिला है. शुक्रवार को, जब नेशनल सिनेमा डे सेलेब्रेट करने के लिए देश भर की 4000 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स का टिकट केवल 75 रुपये था, तब दर्शकों ने फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर हॉउसफुल कर दिए.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

नेशनल सिनेमा डे को ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का इतना फायदा हुआ कि फिल्म ने नया रिकॉर्ड ही बना डाला. फिल्म ने तीसरे शुक्रवार सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की. शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट्स आ गई हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.