Brahmastra Box office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है.

Brahmastra Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन के साथ-साथ दूसरे दिन ही देश-विदेश में जबरदस्त कमाई की है और फिल्म ने 75 करोड़ रुपए के आंकड़े को भी पार कर लिया है.

पहले दिन के मुकाबले ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने दूसरे दिन की कमाई में 20 प्रतिशत की छलांग लगाई है. फिल्म ने दो दिन में 75 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, तीसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगाना तय माना जा रहा है. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने पहले दिन भारतीय और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस में कुल मिलाकर 75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें: Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने देश में पहले दिन 37 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन उछाल लगाते हुए 42 करोड़ रुपए कमाए. अब फिल्म की दो दिन की कमाई 79 करोड़ पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: Naseem Shah-Urvashi Rautela: कौन है उर्वशी रौतेला…? पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने कहा- मैं उसे नहीं जानता

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को भारत में कुल 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण की भी एक झलक देखने को मिल रही हैं. ब्रह्मास्त्र के रिव्यु की बात करें तो क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.