Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) - आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म शानदार कमाई कर रही है.

Brahmastra first weekend Box Office Collection: अयान मुखर्जी निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) – आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इतना ही नहीं ब्रह्मास्त्र कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ती जा रही है. फिल्म रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने तीन दिनों में जबरदस्त कमाई की है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने रविवार को कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के साथ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इसके साथ ही रणबीर कपूर ने अपनी ही फिल्म संजू के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने तीन दिन की कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल, सलमान खान बजरंगी भाईजान, सुलतान और टाइगर जिंदा है को भी बहुत पीछे छोड़ दिया है. जहां दंगल ने तीन दिन में 104 करोड़ रुपए की कमाई की, सलमान की टाइगर जिंदा है ने 115 करोड़ और बजरंगी भाईजान ने 101 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं ब्रह्मास्त्र ने इन सभी को पीछे छोड़ते हुए 125 करोड़ रुपए की कमाई की है. यह भी पढ़ें: शादी से उठ चुका है श्वेता तिवारी का भरोसा, कहा- ‘बेटी से कहती हूं ‘शादी मत करना’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में कुल 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.