Brahmastra Box Office Collection Day 4: नहीं रुक रही ‘ब्रह्मास्त्र ‘की रफ़्तार, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर और अयान मुखर्जी निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की कमाई लगातार जारी है.

Brahmastra Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर और अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई लगातार जारी है. 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने चौथे दिन उम्मीद से ज्यादा की कमाई कर इस साल की हिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी पछाड़ दिया है. रणबीर-आलिया की फिल्म देश के साथ-साथ विदेशों में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है.

ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Worldwide Box Office Collection) पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. वहीं चौथे दिन की कमाई भी शानदार है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mahima Chaudhary: सिर्फ एक जोरदार हंसी के चलते महिमा चौधरी को मिल गई थी ‘परदेस’

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra) के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म ने 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन के साथ ही ब्रह्मास्त्र ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी पछाड़ दिया हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

ब्रह्मास्त्र ने सोमवार को तेलुगू भाषा में करीब एक करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया तो तमिल ने 35 लाख रुपये की कमाई की. डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की. रिलीज के पहले चार दिन में फिल्म ने टोटल 141 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह भी पढ़ें: आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, सिर्फ 18 दिन में घटाया 5kg वजन, देखें वीडियो

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में कुल 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.