Brahmastra Box Office Collection Day 5: ‘ब्रह्मास्त्र’ कमाई से रच रही है इतिहास! छू लिया इतने करोड़ का आंकड़ा

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra) के 5वें दिन यानी मंगलवार की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म ने 13.50- 14 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है.

Brahmastra Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) अपनी कमाई से नया इतिहास रचने के लिए तैयार है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ तेज रफ्तार से जबरदस्त कमाई कर रही है. 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने पांचवें दिन भी शानदार कमाई की. आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे आप!

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra) के 5वें दिन यानी मंगलवार की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म ने 13.50- 14 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने 5 दिनों में 150.50 करोड़ का कलेक्शन कर के एक नया बार सेट कर दिया है. यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के क्रेज को देखते हुए बदल दी गई ‘नेशनल सिनेमा डे’ मनाने की तारीख, अब इस दिन मनाया जाएगा

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

ब्रह्मास्त्र के डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ ही फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 13.50- 14 करोड़ रुपए की कमाई की. रिलीज के पहले पांच दिनों में फिल्म ने टोटल 154 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में कुल 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.