रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने कुंभ में लॉन्च किया फिल्म का लोगो, ड्रोन से लिखा गया ब्रह्मास्त्र, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। सोमवार को महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर रणबीर, आलिया और डायरेक्टर अयान मुखर्जी प्रयागराज पहुंचे और कुंभ मेले में फिल्म का लोगो लॉन्च किया।

रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन का सोमवार से शुभारंभ हो गया है। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान एक ड्रोन शो के जरिए फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया। रंग-बिरंगी रोशनियों से सजे दर्जनों ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आसमान को रंगीन करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ लिखा गया। कुंभ मेले में रणबीर, आलिया और अयान ने सोमवार शाम गंगा आरती भी की।

किसी भी फिल्म के लोगो को लॉन्च करने का यह अपने आप में पहला तरीका है। सोमवार दोपहर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मुंबई से प्रयागराज के लिए निकले थे। मुंबई एयरपोर्ट पर तीनों ने मीडिया को प्रयागराज जाने की जानकारी दी। हालांकि फिल्म की कास्ट और मेकर्स (अयान मुखर्जी और करण जौहर) इसके बारे में पहले ही फैंस को हिंट दे चुके थे।

25 दिसंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

बताते चलें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह एक माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन भगवान ब्रह्मा और नागार्जुन भगवान व‍िष्णु के किरदार में नजर आएंगे।

‘ब्रह्मास्त्र’ से करीब आए रणबीर-आलिया

गौरतलब है कि इसी फिल्म से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के नजदीक आए हैं। फिलहाल रणबीर और आलिया रिलेशनशिप में हैं और दोनों अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखे जाते हैं। रणबीर के परिवार को भी आलिया काफी पसंद हैं। दरअसल रणबीर के पापा ऋषि कपूर इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं और आलिया भी फैमिली मेंबर की तरह उनके परिवार का काफी ख्याल रख रही हैं।

कपूर परिवार को पसंद हैं आलिया भट्ट

आलिया का केयरिंग नेचर कपूर परिवार को काफी पसंद है। बताते चलें कि रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘संजू’ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। आलिया की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गल्ली बॉय’ भी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के ‘सिंबा’ रणवीर सिंह नजर आए थे। फिल्म हिट होने के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल की भी तैयारी कर रहे हैं।

देखिए  ‘ब्रह्मास्त्र’ के लोगो लॉन्च की तस्वीरें…

देखिए अर्शी खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।