अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पनीय: कुंभ में ऐसे दिखा ‘ब्रह्मास्त्र’, दंग रह गए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, देखें वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का सोमवार को महाशिवरात्रि पर प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान लोगो लॉन्च किया गया। इसका वीडियो देख रणबीर, आलिया और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की तरह आप भी दंग रह जाएंगे।

रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो आधिकारिक तौर पर बुधवार को लॉन्च किया जाएगा। इसकी एक झलक सोमवार को महाशिवरात्रि पर प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले के दौरान दिखी। फिल्म के लोगो लॉन्च के लिए इसकी स्टारकास्ट रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी प्रयागराज पहुंचे थे। वहां 100 से ज्यादा ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आसमान को रंग-बिरंगा किया गया और फिल्म के लोगो की एक झलक से जनता को वाकिफ कराया गया। अगर आप वहां मौजूद नहीं थे तो अफसोस की कोई बात नहीं, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले इसका एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो और इसमें डाले गए म्यूजिक के तालमेल को महसूस कर एक पल के लिए आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो देख आप जान सकेंगे कि पिछले कई दिनों से ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के लोगो लॉन्च की तैयारियां की जा रही थीं और महाशिवरात्रि पर इसे लॉन्च करने की तारीख तय की गई। सोमवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी प्रयागराज पहुंचे थे, हालांकि व्यस्तता के चलते अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय इवेंट में नहीं पहुंच सके। 100 से ज्यादा ड्रोन्स जब आसमान की ओर आगे बढ़े तो सबसे पहले उन्होंने तिरंगा बनाकर देश को सलामी दी। इसके बाद ड्रोन्स में लगी लाइट्स से ‘कुंभ 2019’ लिखा गया। फिर फिल्म के लोगो से जुड़ी आकाशगंगा बनाई गई और फिर आकाश में ‘ब्रह्मास्त्र’ लिख इतिहास रचा गया।

आलिया भट्ट ने शेयर किया यह वीडियो…

दरअसल इससे पहले किसी भी फिल्म का लोगो इस तरह से लॉन्च नहीं किया गया है। ड्रोन्स के करतब को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी खुद अपने फोन में रिकॉर्ड करने से नहीं रोक पाए। वहां मौजूद हजारों लोगों ने उस लम्हे को अपने-अपने कैमरों में कैद किया। रणबीर और आलिया को देखने के लिए हजारों लोग वहां पहुंचे थे। लोगो लॉन्च से पहले रणबीर, आलिया और अयान ने गंगा आरती भी की। बताते चलें कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

करण जौहर ने बताया कि वह इस इवेंट में शामिल होना चाहते थे, लेकिन दूसरे वर्क कमिटमेंट की वजह से वह प्रयागराज नहीं पहुंच सके। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘बदला’ के प्रमोशन में जुटे हैं तो अभिनेत्री रॉय और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ यानी ‘रॉ’ का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च हुआ है। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन काफी वर्षों बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। काम में व्यस्तता के चलते वह भी लोगो लॉन्च इवेंट में शिरकत नहीं कर सके। हालांकि माना जा रहा है कि बुधवार को मुंबई में ब्रह्मास्त्र फिल्म के लोगो के आधिकारिक लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद रहेगी।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए आखिर शाहरूख खान की किस बात पर अमिताभ बच्चन के स्वाभिमान को ठेस पहुंची…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।