Brahmastra Trailer : इंतज़ार हुआ खत्म , सामने आया Ranbir का अंधेरे का नाश करने वाला किरदार शिवा!!

ट्रेलर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की फिल्म देखने को मिली ट्रेलर में महाबली और सबसे ज्यादा शक्तिशाली अस्त्र यानी कि ब्रह्मास्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है इस फिल्म में लव , रोमांस ,थ्रिलर और सस्पेंस सभी तरीके के जज़्बात आपको देखने को मिलेंगे ।

ये जवानी है दीवानी और वेक अप सिड जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक अयान मुकेरजी (Ayan Mukerji ) की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र जो कि भारत की पौराणिक कथाओं पर आधारित होगी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज और रणबीर (Ranbir Kapoor ) कपूर की फिल्म देखने को मिली ट्रेलर में महाबली और सबसे ज्यादा शक्तिशाली अस्त्र यानी कि ब्रह्मास्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है इस फिल्म में लव , रोमांस ,थ्रिलर और सस्पेंस सभी तरीके के जज़्बात आपको देखने को मिलेंगे । इस फिल्म में अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र की शक्तियों का एहसास कराने की एक भरपूर कोशिश की गई है ।

फ़िल्म में दिखेगी रणबीर(Ranbir Kapoor ) और आलिया की लव केमिस्ट्री

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं ,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor )। इस जोड़े की हाल ही में 14 अप्रैल को शादी भी हुई है । आलिया(Alia Bhatt) , रणबीर के साथ साथ फिल्म में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) जी, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) और टेलीविजन की जानी-मानी  अदाकारा मोनी रॉय  (Mouni Roy ) की। झलक भी देखने को मिल रही है फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) यानी कि शिवा ईशा के बीच में होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए होने वाले युद्ध की कहानी दर्शाई जाएगी।

https://www.instagram.com/tv/Cez7hwgA3kf/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra )? क्या होगा रणबीर (Ranbir Kapoor ) का किरदार?

इस फिल्म के ट्रेलर में यह साफ-साफ बताया गया है कि एक ऐसा अस्त्र जो कई अस्त्रों को मिलाकर बनता है और वह सभी अस्त्रों का देवता है उसे ब्रह्मास्त्र कहा गया है ,और इस ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor ) का नाता दिखाया गया है । फिल्म में रणबीर शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जिसे शुरुआत में अपनी किसी भी शक्तियों का एहसास नहीं होता वह आग के पास जाता तो है परंतु आज उसे जलाती नहीं है। जिसकी वजह से रणबीर(Ranbir Kapoor ) को यह लगता है कि आपके साथ उसका आग से कोई पुराना रिश्ता है। ब्रह्मास्त्र से अनजान शिवा ईशा याने की आलिया (Alia Bhatt)से प्यार करने लग जाता है।

तीन पार्ट में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

लेकिन ब्रह्मास्त्र की खोज में निकली अंधेरे की रानी जिसका किरदार मोनी रॉय (Mouni Roy ) निभा रही है वह रणबीर और शिवा तक पहुंच जाती है शिवा के अलावा भी फिल्म में अन्य किरदार अंधेरे की रानी से ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हैं। यह फिल्म एक पैन इंडिया लेवल पर 3 पार्ट में रिलीज होगी रणबीर(Ranbir Kapoor ) और आलिया(Alia Bhatt) के अलावा फिल्म में मौनी रॉय (Mouni Roy ) ,अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)और नागअर्जुन (Nagarjuna) एक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं बीते दिनों ही नागअर्जुन (Nagarjuna) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का लुक इस फिल्म के निर्माताओं ने इंटरनेट पर साझा किया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।