‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से फोटो लीक, एक दूसरे से रुसवा दिखे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर

'ब्रह्मास्त्र' के सेट से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फोटो लीक हुई है। फोटो में रणबीर पूरी तरह खोए हैं तो वहीं, बगल में बैठी आलिया मुंह फुलाए बैठी हैं।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग जारी है। इस बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फोटो लीक हो गई है। फोटो में रणबीर कपूर पूरी तरह खो गए हैं तो वहीं, बगल में बैठी आलिया भट्ट मुंह फुलाए बैठी हैं। इससे पता चल रहा है कि दोनों कपल के बीच कुछ खटर-पटर चल रही है। वैसे फोटो में रणबीर कपूर भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनाई जा रही है। बुल्गारिया में शूटिंग करने के बाद मुंबई में आगे की शूटिंग जारी है। वैसे देखना है कि दोनों हंसते हुए चेहरे कब नजर आते हैं।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। रियल लाइफ में हमेशा खुश दिखने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऐसी पहली फोटो आई है जिसमें दोनों पास होकर भी गुमशुम हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। अब ये तो रणबीर ही बताएंगे कि वो ऐसा क्या फोन में कर रहे थे कि जिससे आलिया भट्ट नाराज बैठी हैं। ये भी हो सकता है कि आलिया के किसी बात से नाराज होकर रणबीर फोन के साथ दिल बहला रहे हों। वैसे दोनों की नाराजगी से साफ दिख रही है कि प्यार भी बेइंतहा है।

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर प्यारी की कहानी लेकर आ रहे हैं। इसमें दोनों ही खास अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट एक बार टाली जा चुकी है। सबसे पहले बताया गया कि स्वतंत्रता दिवस 2019 के मौके पर फिल्म रिलीज की जाएगी। इसके बाद करण जौहर ने घोषणा कि, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 2019 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। अभी इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पडे़गा। सलमान खान की किक 2 के साथ ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी। यानी कि दोनों फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है।

यहां देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.