Brahmastra Review: उम्मीद पे खरी नहीं उतरी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, बना दिया लव स्टोरी !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है पिछले दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की स्पेशल स्क्रीनिंग हो चुकी है और अब अगर आप इस फिल्म को देखने का मूड बना रहे हैं तो जरा गौर से इस रिव्यू को पढ़ें.

Film ‘Brahmastra’ Review: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं. वहीं फिल्म में मशहूर टीवी स्टार मौनी रॉय नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि पिछले दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की स्पेशल स्क्रीनिंग हो चुकी है और अब अगर आप इस फिल्म को देखने का मूड बना रहे हैं तो जरा गौर से इस रिव्यू को पढ़ें.

फिल्म का पढ़ें रिव्यु :

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज से पहले काफी बायकॉट किया गया था. लेकिन अब बायकॉट के बाद फिल्म रिलीज हो गई है. अब बात करें फिल्म की तो इस फिल्म की कहानी के अंदर एक और कहानी है और इस कहानी के मेन हीरो शिवा हैं. फिल्म में शिवा एक ऐसा किरदार है जो पूरी फिल्म में ये पता लगाने की कोशिश करता है की वो कौन है? वहीं फिल्म के मेन लीड एक्ट्रेस में ईशा नजर आ रही हैं. जोकि फिल्म में शिवा, शिवा करती नजर आती हैं. यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई


फिल्म में पुरानी लव स्टोरी का भी एंगल दिखाया गया हैं. अब बारी आती है, टीवी स्टार मोनी रॉय की जिन्हें ‘नागिन’ सीरियल के बाद सीधे फिल्म में ले लिया गया है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉलीवुड का अब तक का सबसे रिस्क लेने वाला एक्सपेरिमेंट है. ये कितना सफल होगा कितना नहीं ये तो केवल पब्लिक बता सकती है. फिल्म में स्टार कास्ट की एक्टिंग की बात करें तो वो एवरेज रही हैं. फिल्म के ग्राफिक्स की बात करें तो इसमें VFX का काम एवरेज किया गया है. फिल्म की स्टोरी की बात करें तो वो ठीक ठाक है. म्यूजिक की बात करें तो वो साधारण है.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.