सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर ने 14वीं मंजिल से कूदकर की सुसाइड

Sushant Singh Rajput's ex-manager Disha Salian: बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) की मैनेजर और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) ने मुंबई में 14वें माले से कूदकर खुदकुशी कर ली है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर ने 14वीं मंजिल से कूदकर की सुसाइड
सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने की आत्महत्या

Sushant Singh Rajput’s ex-manager Disha Salian: बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) ने मुंबई में 14वें माले से कूदकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि वह अपने मंगेतर संग मुंबई के मलाड में रहती थीं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आत्महत्या के पीछे अभी कोई भी वजह सामने नहीं आई है। बॉलीवुड इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कई सेलेब्स ने काम न मिलने के चलते खुदकुशी की है।

 

पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है और अभी तक वह किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है कि आखिर सुसाइड की वजह क्या थी। पुलिस चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज कर रही है। पुलिस ने दिशा के पेरेंट्स के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं और इस मामले में उनके मंगेतर के बयान भी लिए जाने बाकी हैं।

 

बता दें कि दिशा ने पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजर तक का सफर तय किया। वे सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं। वे बंटी सचदेवा की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेन्मेन्ट लिमिटेड के साथ भी काम कर चुकी हैं।

 

मुश्किल दौर से गुजर रही है एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री

 

बता दें कि एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कई दुखद खबरें सामने आई हैं। कई एक्टर्स काम ना मिलने की वजह से तनाव में चल रहे हैं। हाल ही में जान खान नाम के टीवी सितारे ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके शो के प्रोड्यूसर्स पिछले एक साल की पेमेंट नहीं दे रहे हैं जिसके उन्हें और इस शो के यूनिट को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। इसके अलावा अप्रैल के महीने में ऋषि कपूर और इरफान खान जैसे लेजेंडरी एक्टर्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply