Breathe Into The Shadows 2 Trailer: अभिषेक बच्चन का दिखा पहले से ज्यादा खतरनाक रूप, संस्पेंस से भरा है ट्रेलर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के किरदार- अविनाश और उसकी फैमिली से होती है. इसके बाद एक क्राइम सीन देखने को मिलता है. जिसमें एक शख्स ट्रेन के पटरी से बंधा हुआ दिखता है और एक तेज रफ्तार ट्रेन गुजरती है और एक चीख सुनाई देती है. वहीं अमित साध (Amit Sadh)पिछले सीजन की तरह पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर  रहे है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के फेमस एकेटर में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों वह अपनी आने वाली सीरीज‘ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 2’ (Breathe Into The Shadows 2) को लेकर चर्चा में हैं. आज इसका (Breathe Into The Shadows 2) ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस सीजन में अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन और अमित साध के अलावा में दो नए किरदार सैयामी खेर और नवीन कस्तुरिया भी जुड़ गए हैं.

ब्रीद इनटू द शैडो का सीजन 2

Breathe Into The Shadows 2 के ट्रेलर की शुरुआत अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के किरदार- अविनाश और उसकी फैमिली से होती है. इसके बाद एक क्राइम सीन देखने को मिलता है.  जिसमें एक शख्स ट्रेन के पटरी से बंधा हुआ दिखता है और एक तेज रफ्तार ट्रेन गुजरती है और एक चीख सुनाई देती है. वहीं अमित साध (Amit Sadh)पिछले सीजन की तरह पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर  रहे है. और अविनाश जो डुअल पर्सनैलिटी का मरीज है, उसका पीछा करते हैं.वहीं अभिषेक जे और अविनाश का किरदार में हैं. जे फिर से अविनाश पर हावी है और क्राइम करता है.  (Breathe Into The Shadows 2) के एक डायलॉग में अविनाश कहता है कि उसे कभी-कभी लगता है कि जे और अविनाश एक है. नित्या मेनन इस सीरीज में अभिषेक की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं. वही नवीन कस्तुरिया का नेगेटिव शेड देखने को मिला है. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

इसके अलावा (Breathe Into The Shadows 2) में सैयामी खेर सीरीज में शर्ली नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. सैयमी का किरदार सीज़न एक में इंट्रोड्यूस किया गया था. ट्रेलर में क्राइम, थ्रिल और संस्पेंस का खूब धमाल देखने को मिल रहा है. यह शो (Breathe Into The Shadows 2) अमेजन प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर को स्ट्रीम होगा.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं