बुकियॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मणिकर्णिका, कंगना रनौत बोली- मूवी माफिया पर लगा तमाचा

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' को बुकियॉन इंटरनेशनल फंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (Bucheon International Fantastic Film Festival) में दिखाने के लिए सिलेक्ट की गई। यह फिल्म फेस्टिवल एशिया का सबसे बड़ा फिल्म इवेंट हैं।

कंगना रनौत (फोटो:इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है। उनकी बेबाकी और मनमाने तरीके से काम करती हैं, जो हमेशा सुर्खियों बना रहता है। इस साल कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika The Queen Of Jhansi) जैसी हिट फिल्म दी। कुछ प्रोड्यूसर्स का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर पुरुष प्रधान फिल्में जितनी अच्छा बिजनेस कर लेती हैं, उतना महिला प्रधान फिल्में नहीं कर पाती हैं। लेकिन कंगना रनौत ने महिला प्रधान फिल्म को अच्छा बिजनेस दिया।

मणिकर्णिका को अच्छे रिव्यूज दिए गए। यह महिला प्रधान फिल्म तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। अब फिल्म को बुकियॉन इंटरनेशनल फंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (Bucheon International Fantastic Film Festival)में दिखाने के लिए सिलेक्ट की गई। यह फिल्म फेस्टिवल एशिया का सबसे बड़ा फिल्म इवेंट हैं। कंगना रनौत की फिल्म आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर गल्ली बॉय, आयुष्मान खुराना-राधिका आप्टे स्टारर अंधाधुन भी दिखाई जाएगी।

फेस्टिवल में फिल्म की स्क्रीनिंग पर  ये बोलीं कंगना रनौत

बुकियॉन इंटरनेशनल फंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में फिल्म सिलेक्ट होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुशी जताई है और बॉलीवुड के लोगों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा,’हमें जानकर बहुत खुशी हो रही है, विशेषतौर तब, जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने गल्ली बॉय (Gully Boy) की सराहना की, लेकिन किसी ने भी मणिकर्णिका के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा। मूवी माफिया ने इस फिल्म को खत्म करने की कोशिश की लेकिन मणिकर्णिका को कमर्शियल सक्सेस मिली और अब इंटरनेशनल रिकोगनाइजेशन भी मिल गया। बड़ी फिल्मों के मूवी माफियाओं (Movie Mafia In Bollywood) पर एक तमाचा है।’

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।