ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ का बजट है काफी भारी? जानकर नहीं होगा यकीन!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बिग बजट अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रीमेक (Vikram Vedha) काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं। पहली बार इस फिल्म में ऋतिक और सैफ आमने-सामने होंगे। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी। उससे पहले फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 'विक्रम वेधा' रीमेक भारी बजट के साथ बनाई गई।

ऋतिक रोशन (फोटो: इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बिग बजट अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं। पहली बार इस फिल्म में ऋतिक और सैफ आमने-सामने होंगे। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी। उससे पहले फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘विक्रम वेधा’ रीमेक भारी बजट के साथ बनाई गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘विक्रम वेधा‘ ऋतिक-सैफ की अबतक की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इसे बनाने के लिए काफी कुछ किया है। इसके साथ ही यह असली ‘विक्रम वेधा’ की कहानी से थोड़ी अलग भी हो सकती है। इसे कुछ अलग तरीके से बनाया जा रहा है। इसलिए मेकर्स को हिंदी रीमेक बनाने में 175 करोड़ से अधिक खर्च करना पड़ा है। हालांकि बजट की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कुछ अन्य रिपोर्ट्स में फिल्म के बजट को लेकर कहा जा रहा है कि इसका बजट 100 करोड़ से अधिक है जो इसके मूल के बजट से तीन गुना कहीं अधिक है।बता दें कि यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे।

अब तमिल के इस हिंदी रीमेक में ऋतिक और सैफ हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तमिल ‘विक्रम वेधा’ 11 करोड़ के कम बजट पर बनाया गया था। हालांकि यह फिल्म रिलीज होते दर्शकों पर छा गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से अधिक की कमाई की जो कि काफी बहुत बड़ी कमाई थी।

वहीं अगर ‘विक्रम वेधा’ फिल्म की कहानी की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह विक्रम-बेताल की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है। फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार में नजर आएंगे तो वहीं सैफ अली खान पुलिस अधिकारी विक्रम बने हैं।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.