Bulbbul Trailer: बचपन में कभी पेड़ पर रह रही चुड़ैल की कहानी सुनी है? देखें अनुष्का शर्मा की बुलबुल का ट्रेलर

पाताल लोक (Paatal Lok) के बाद, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रोडक्शन हाउस ला रही है अपना नेक्स प्रोडक्शन वेब सीरीज ‘बुलबुल’ (Bulbbul)। बुलबुल का पहला ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

बुलबुल का फर्स्ट लुक और ट्रेलर

पाताल लोक (Paatal Lok) के बाद, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रोडक्शन हाउस ला रही है अपना नेक्स प्रोडक्शन वेब सीरीज ‘बुलबुल’ (Bulbbul)। बुलबुल का पहला ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम, परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा।

बुलबुल की ट्रेलर (Bulbbul Trailer) के बारे में बात करे तो, यह हॉरर फिल्म। इस फिल्म की कहानी एक छोटी दुल्हन और बच्चों के साथ हुए अन्याय के बारे में है। ट्रेलर के शुरुवात में छोटे बच्चे दूल्हा और दुल्हन के किरदार में नजर आ रहे है। दूल्हा दुल्हन से एक कहानी के बारे में बताने के लिए कहता है जिसमें एक पेड़ पर रह रही चुड़ैल के बारे में है जो खून की प्यासी है। एक महल है जिसमें जरूर कुछ ना कुछ अन्याय हो रहा है।

अनुष्का शर्मा ने बुलबुल का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “क्या होगा जब हमारे बचपन के डरावने सपने सच हो जाये? नफ़्लिक्स जल्द आ रहा है बुलबुल।

पाताल लोक और बुलबुल के अलावा, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने NH 10 और परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है। परी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखने में नाकाम रही लेकिन NH 10 ने अच्छा प्रदर्शन की थी।

रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस से कहा-‘मतभेद होने के वजह से उसने सुशांत का घर छोड़ा था’

हाल ही में अनुष्का ने बुलबुल का फर्स्ट लुक शेयर की थी जिसमें एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर उड़ते नजर आ रही है। बुलबुल फिल्म अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके दोस्त महेश शेट्टी ने लिखा इमोशनल नोट, लिखा-‘उसकी आंखों में सपने के साथ…’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: