रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का इस नाम से बनेगा सीक्वल, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनने जा रहा है। बंटी और बबली अगेन(Bunty Aur Babli Again)' नाम से बनने वाली फिल्म की शूटिंग अगली महीने से शुरू होगी।

रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनने जा रहा है(फोटो:ट्विटर)

2005 में आई रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली (Bunty Aur Babli)’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी और ये सुपरहिट साबित हुई थी। अब जल्द ही आपको इस फिल्म का सीक्वल देखने मिल सकता है। फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक इस फिल्म का सीक्वल ‘बंटी और बबली अगेन(Bunty Aur Babli Again)’ नाम के साथ दर्शकों के सामने आएगा।

फिल्मफेयर के सोर्स के मुताबिक यश राज स्टूडियो ने इसके सीक्वल के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है। इसमें आपको एक बार फिर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Movies) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी देखने मिलेगी। जून के पहले हफ्ते में मुंबई में इसका सेट तैयार हो जाएगा और इसी महीने इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

यकीनन अगर इसका सीक्वल बना, तो इस बेहतरीन फिल्म का सीक्वल देखना काफी दिलचस्प होगा। गौरतलब हो कि इस फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया था। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का आइटम सॉन्ग ‘कजरारे’ काफी पॉपुलर हुआ था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इसमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे।

आपको बता दें कि फिलहान रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग राजस्थान में पूरी की है।  अब ये इसकी शूटिंग मुंबई में करेंगी। वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। बात करें अभिषेक बच्चन की, तो ये एक्टर आपको अनुराग बासु की फिल्म ‘लाइफ इन मेट्रो’  के सीक्वल में दिख सकते हैं।

जानिए क्यों ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘चेहरे’ में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन से हुईं नाराज…

वीडियो में देखिए कैसे विवेक ओबेरॉय पर भड़के अमिताभ बच्चन …

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।