अलविदा! नहीं रहे दिग्गज डायरेक्टर सावन कुमार टाक, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस …

मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, लेखक और गीतकार सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) का आज निधन हो गया. सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) ने अपने करियर के दौरान संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

  |     |     |     |   Updated 
अलविदा! नहीं रहे दिग्गज डायरेक्टर सावन कुमार टाक, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस …

Sawan Kumar Tak Death: बॉलीवुड की कई हिट फिल्में देने वाले मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, लेखक और गीतकार सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) का आज 86 की उम्र में निधन हो गया. सावन कुमार टाक लंबे समय से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थे. सावन कुमार टाक का निधन करीब 4 बजकर 15 मिनट पर मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हुआ. डॉक्टरों के अनुसार, सावन कुमार (Sawan Kumar Tak) का निधन हार्ट अटैक और मल्टीपल-ऑर्गन फेलियर के कारण हुआ है.


भतीजे ने बताया :

सावन कुमार (Sawan Kumar Tak) के भतीजे नवीन कुमार टाक ने ईटाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि, सावन कुमार टाक आज शाम 4 बजे मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. पिछले दिनों से उन्हें काफी कमजोरी हो रही थी और उन्हें बुखार सा महसूस हो रहा था. हमें लगा उन्हें न्यूमोनिया हुआ होगा, लेकिन अस्पताल में भर्ती करने के बाद पता चला कि उनके फेफड़े पूरी तरह खराब हो चुके हैं. आईसीयू में इलाज के लिए भर्ती होने के बाद सावन कुमार टाक के हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा था. ऐसे में उनकी हालत काफी गंभीर हुई थी.’ यह भी पढ़ें: संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक के साथ काम करने वाले मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार की हालत गंभीर…

बड़े स्टार्स के साथ किया काम :

आपको बता दें, सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) ने अपने करियर के दौरान संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. सावन (Sawan Kumar Tak) ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म ‘नैनिहाल’ में संजीव कुमार के साथ काम किया था. इस फिल्म को नेशनल अवार्ड मिला. वहीं सावन कुमार टाक ने अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस मीना कुमारी को अपनी फिल्म ‘गोमती के किनारे’ में कास्ट किया था. इस फिल्म को सावन कुमार ने खुद ही लिखा कर डायरेक्टर किया था.

 

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों को दिख गई जन्नत! ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply