Viral Video: क्रू मेंबर ने दिया ऐसा सेफ्टी इंस्ट्रक्शन कि जोर- जोर से हंसने लगे सारे यात्री, जर्नी हो तो ऐसी !

कई बार क्या हम फ्लाइट के केबिन क्रू (Canadian flight attendant) को टेक ऑफ से पहले इसलिए सुनते हैं क्योंकि वे हमें हमारी सुरक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण निर्देश हमें दे रहे होते हैं। लेकिन कई बार हम उन्हें सुनते हैं तो कई बार इग्नोर भी करते हैं।

  |     |     |     |   Published 
Viral Video: क्रू मेंबर ने दिया ऐसा सेफ्टी इंस्ट्रक्शन कि जोर- जोर से हंसने लगे सारे यात्री, जर्नी हो तो ऐसी !
कनाडियन क्रू मेंबर की तस्वीर (फोटो ट्वीटर)

कई बार क्या हम फ्लाइट के केबिन क्रू (Canadian flight attendant) को टेक ऑफ से पहले इसलिए सुनते हैं क्योंकि वे हमें हमारी सुरक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण निर्देश हमें दे रहे होते हैं। लेकिन कई बार हम उन्हें सुनते हैं तो कई बार इग्नोर भी करते हैं। क्योंकि एक बात बार- बार सुनकर है ऊब जाते हैं। आपको बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है ये जानकर कि कुछ कृ मेंबर ऐसे भी होते हैं जिन्हे ना केवल सुनने में मजा आता है बल्कि देखने में भी मजा आता है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की।

मुंबई बीजेपी पार्टी के प्रवक्ता सुरेश नाखुवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे एक कनाडियन क्रू मेंबर फ्लाइट में बैठे यात्रियों को हंसा हंसा कर सुरक्षा करने के लिए जागरूक कर रहा है। जैसा कि हम वीडियो में देख पा रहे हैं एक फ्लाइट अटेंडेंट लोगों को कॉमेडी करते हुए बता रहा है सीटबेल्ट। जब अटेंडेंट ने पक्षी बनने की स्टाइल की तो यात्री खिलखिलाकर हंस दिए। कॉमेडी स्टाइल में ही अटेंडेंट ये भी बता रहा है कि जब आपके मुँह से ऑक्सीजन मास्क गिर जाता है तो आपको क्या करना चाहिए।

इस वीडियो के सोशल प्लेटफॉर्म में शेयर होते ही लोग कमेंट की बरसात करना शुरू कर चुके हैं। फ्लाइट के क्रू मेंबरों द्वारा इस तरह का रिएक्शन मिलना सभी को बहुत पसंद आ रहा है। फ्लाइट में बैठने के शुरुवात में ही अगर आपको इस तरह वेलकम मिल जाए तो पूरी जर्नी का अपना अलग ही मजा आ जाता है। अगर इसी तरह क्रू मेंबर अपने यात्रियों का मन बहला दें तो भला क्यों कोई एयर लाइंस कंपनियों को कोसे।

देखें हंसता हंसाता कनाडियन क्रू मेंबर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply