Aindrila Sharma: स्ट्रोक आने के बाद वेंटिलेटर पर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, दो बार कैंसर से जीत चुकी हैं जंग

एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया है.

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. पॉपुलर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की हालत नाजुक है और अभी वो अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं.  बताया जा रहा है कि एंड्रिला शर्मा को स्ट्रोक आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया है. ब्लड क्लॉट्स उनके दिमाग में हो गया है. एक्ट्रेस के शरीर का एक हिस्सा पूरी तरह सुन्न हो गया है. वो वेंटिलेटर पर है और उनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. जिसके बाद उनके फैंस दुआ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma)

कैंसर से दो बार जीत चुकी हैं जंग

बता दें कि एंड्रिया शर्मा को जब दूसरी बार कैंसर का पता चला था तब भी उन्होंने हार नहीं मानी थी. अभिनेत्री ने अपनी क्रिटिकल सर्जरी को पूरा करवाया था. उस दौरान उनके कीमोथेरेपी के सेशन चले थे, जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह ठीक बताया था. इसके बाद एक्ट्रेस वापस काम पर आ गई थी लेकिन अब अचानक उनकी हालत फिर से बिगड़ गई है. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

एंड्रिला शर्मा के लिए कर रहे हैं फैंस दुआ 

एंड्रिला शर्मा के बारे में जैसे ही उनके फैंस को पता चला तो वो शॉक्ड हो गए. हर कोई उनकी जल्दी ठीक होने की कामना करने लगा. किसी ने एंड्रिला को फाइटर बताया तो किसी ने उनके लिए दुआ मांगी. बता दें, हाल ही में वो जी बांग्ला सिनेमा ओरिजिनल फिल्म ‘भोले बाबा पर करेगा’ में नजर आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘भागद’ सीरीज में भी दिख चुकी है. उन्होंने दो ओटीटी प्रोजेक्ट किया था. एक्ट्रेस ‘जीबोन ज्योति’, ‘जियो काठी’ जैसे शोज में काम कर चुकी है. बता दें कि एंड्रिला ने Jhumur टीवी शो से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई शो और फिल्मों में काम कर के लोगों का दिल जीता.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.