Cannes 2022: Tamannaah Bhatia हो रही हैं इस बड़े इवेंट के लिए तैयार, देखिये पहली तस्वीर!

आज से शुरू होने वाले 75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी रेड कार्पेट पर चलेंगी और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि F3 स्टार इस बड़ी रात में क्या पहनना पसंद करती है।

आज से शुरू होने वाले 75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में इस साल उनके प्रिय सेलेब्स ने उनके लिए क्या रखा है, यह देखने के लिए फिल्म के शौकीन सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं। तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी आज रात रेड कार्पेट पर चलेंगी और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि F3 स्टार इस बड़ी रात में क्या पहनना पसंद करती है। नवीनतम सोशल मीडिया अपडेट ने प्रशंसकों को और भी रोमांचित कर दिया है।

नवीनतम तस्वीर में, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को कान्स 2022 के लिए पूल के किनारे अपना मेकअप करते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि आईने में केवल उसका प्रतिबिंब दिखाई दे रहा है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फैशनिस्टा एक बयान देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा, स्टार को कल मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था जब वह फ्रांस जा रही थी, और आज उसने वहां रहने से एक झलक साझा की। वह फ्रांस की सड़कों पर गाला टाइम बिताती नजर आईं।

नयनतारा और पूजा हेगड़े भी इस साल फेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन, आर माधवन, एआर रहमान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ शामिल होंगी। दीपिका पादुकोण भी कान्स 2022 में आठ सदस्यीय जूरी में शामिल होंगी।

अगली बार, तमन्ना भाटिया अनिल रविपुडी की कॉमेडी फ्लिक, F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन में प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी। वह आगे नागशेखर की रोमांटिक फ्लिक, गुरथुंडा सीताकलम का नेतृत्व करेंगी। उनकी अगली फिल्म 2020 कन्नड़ रोमांटिक ड्रामा, लव मॉकटेल की रीमेक है। इस बीच, अभिनेत्री के पास निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ हिंदी फ्लिक बबली बाउंसर भी है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!