कुछ इस तरह ऐश्वर्या राय बच्चन ने Cannes 2018 में बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा, बटरफ्लाय डांस वीडियो वायरल

Cannes 2018 - ऐश्वर्या राय बच्चन का बटरफ्लाय डांस वीडियो वायरल

Cannes 2018 - ऐश्वर्या राय बच्चन का बटरफ्लाय डांस वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2018) के रेड कारपेट पर ग्लैमरस एंट्री की है। 17वीं बार कान के रेड कारपेट पर नजर आईं ऐश्वर्या के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए, कम होगी। 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में शनिवार को शामिल हुईं एक्ट्रेस ने दुबई के फैशन डिजाइनर माइकल सिनको का बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन पहना। सूत्रों के मुताबिक, पहले दिन ऐश्वर्या स्क्वेंस लुक में नजर आईं थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने काफी लाइट मेकअप कैरी किया था। ऐश्वर्या की ड्रेस का कलर उनकी आंखों के रंग से मिलता हुआ थाइस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रहीं थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने रेड कारपेट के लिए नीले रंग का गाउन चुना इस गाउन में ऐश्वर्या किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं।

 

ऐश्वर्या का यह रेड कारपेट लुक लोगों को काफी पसंद आया। ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी। डिजाइनर माइकल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक, ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया। इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है।

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह आराध्या के साथ डांस मस्ती करती दिख रही हैं. यह वीडियो रेड कारपेट पर जाने से ठीक पहले लिया गया है, इसमें ऐश्वर्या ग्लैमरस तो आराध्या पर रेड गाउन बेहद क्यूट लग रही है | पिछले साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या अपनी लाड़ली बेटी आराध्या के साथ कान्स गई हैं। आप देख सकते हैं रेड कारपेट पर जाने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें किस देकर यूं अपना प्यार जताया। कान्स के अलावा ऐश्वर्या अपनी फ़िल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर भी चर्चा में हैं, जिनमें वो अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.