Cannes Film Festival 2019: ग्लैमर का जलवा दिखाने की तैयारी में दीपिका पादुकोण, जिम में यूं बहा रहीं पसीना

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जमकर तैयारी कर रही हैं। हाल ही में ये एक्ट्रेस न्यूयॉर्क के जिम में पसीना बहाती नजर आईं।

दीपिका पादुकोण जिम में

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) आज से शुरू हो चुका है, जो 25 मई तक चलेगा। इस रेड कारपेट पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, कई सेलिब्रिटी अपने स्टाइल और ग्लैमर का जलवा बिखेरते नजर आते हैं। इसके लिए वो महीनों पहले से तैयारी शुरू कर देते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। कान्स में खुद को सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखान के लिए ये एक्ट्रेस जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। हाल ही मे ये एक्ट्रेस न्यूयॉर्क के एक जिम में नियॉन पिंक स्पोर्ट्सवियर में पसीना बहाते नजर आईं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Look) ने जिम से अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने आज पुशअप किया है…दरअसल मैं आज गिर गई और मुझे उठने के लिए अपने बाजूओं का सहारा लेना पड़ा…आप लगभग समझ गए!’

आपको बता दें कि अभी कुछ वक्त पहले ही मेट गाला 2019 में दीपिका ने अपने बार्बी लुक से काफी तारीफें पाई थी। ये एक्ट्रेस हर मौके पर अपने स्टाइल से लोगों की नजरों में छा जाती हैं। ऐसे में यकीनन फैंस को उनके कान्स लुक का बेसब्री से इंतजार होगा।

गौरतलब हो कि दीपिका पादुकोण जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

जानिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में कौन-कौन सी एक्ट्रेस करेंगी शिरकत…

वीडियो में देखिए कैसे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से पहले हिना खान हुईं रोमैंटिक…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।