Cannes 2019: सोनम कपूर ने आराध्या बच्चन को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी गर्व

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan)के साथ पहुंची हैं। दोनों की तस्वीर पर हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक बेहद ही प्यार सा कमेंट किया है।

सोनम कपूर ने की आराध्या बच्चन की तारीफ (फोटो साभार- हिंदी रश)

कान्स फिल्म फेस्टविल (Cannes Film Festival 2019) के दौरान खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) के साथ पहुंची है। ऐश्वर्या राय  ने अपनी बेटी के साथ फ्रांस में पहुंचते ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें दोनों बेहद ही अच्छी लग रही थी। मां-बेटी की इस तस्वीर पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेहद ही प्यारा सा कमेंट किया, जिसे पढ़ने के बाद एश्वर्या राय सही में खुशी और गर्व दोनों ही महसूस कर रही होंगी।

 ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Cannes Look) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी और खुद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- माय लव माय एंजेल। इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- उन्होंने बहुत ही अच्छी तरह से व्यवहार किया और वो काफी प्यारी है। इसके साथ ही बीती रात ऐश्वर्या राय बच्चन जब कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए उतरी तो सभी लोगों की निगाहें उन्हीं पर ही ठहर गई।

एक्ट्रेस  ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन मर्मेड गाउन और फिश स्टाइल जूलरी के साथ रेड कार्पेट पर उतरी थी। ऐश्वर्या राय बच्चन के इस फिश लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। ऐश्वर्या के पूरे लुक पर एक नजर डालें तो ये मर्मेड जैसा था। उनके लुक को आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था। इस खबर को लेकर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

यहां देखिए  ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।