Celebrity Breakups 2022: धनुष से लेकर दिव्या अग्रवाल तक; इन सेलिब्रिटीज ने इस साल झेला अपने ब्रेकअप का दर्द!

Celebrity Breakups 2022: आज हम उन सेलेब्रिटीज के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इस साल अपने पार्टनर से ब्रेकअप (Celebrity Breakups 2022) करने का फैसला किया है.

सेलिब्रिटी ब्रेकअप 2022

Celebrity Breakups 2022: साल 2022 ने लोगों को बहुत कुछ दिया है और बहुत कुछ लिया भी है. ऐसे में हर साल कोई न कोई कपल किसी न किसी वजह से अलग हो ही जाते है. वहीं, इस साल भी ब्रेकअप के मामले में कुछ अलग नहीं रहा. बहुत सारे सेलेब कपल्स जिन्हें हम प्यार करते हैं, उन्होंने इस साल अलग होने का फैसला किया. आज हम उन्हीं सेलेब्रिटीज के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इस साल अपने पार्टनर से ब्रेकअप (Celebrity Breakups 2022) करने का फैसला किया है.

रैपर रफ़्तार और कोमल वोहरा:

रैपर रफ़्तार (Raftaar) और उनकी पत्नी कोमल वोहरा ने शादी के छह साल बाद अलग होने का फैसला किया. दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे और आखिरकार जून में उन्होंने अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया. अब दोनों ऑफशियली तलाक ले चुके है. यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस शहर में लेंगे सात फेरे, ये सेलेब्स शादी में होंगे शामिल!

हनी सिंह और शालिनी:

मशहूर सिंगर हनी सिंह ने भी इस साल अपनी पत्नी शालिनी से अलग होने का फैसला लिया है. हनी और उनकी पत्नी शालिनी ने 11 साल तक साथ रहे. हालांकि बाद में उनकी पत्नी ने हनी (Honey Singh) पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया और इसके साथ ही दोनों के बीच कुछ कानूनी विवाद भी चल रहा था. इसी साल दोनों के बीच तलाक के बाद एक करोड़ रुपए का समझौता हुआ था.

चारु असोपा और राजीव सेन:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. जून 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल पर कुछ महीनों बाद ही तलाक की नौबत आ गई. तमाम कोशिशों के बावजूद दोनों अपनी शादी बचाने में नाकाम रहे. यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

राखी सावंत और रितेश सिंह:

बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत का दिल भी इस साल टूट चुका हैं. राखी सावंत ने एक प्राइवेट सेरेमनी में एनआरआई रितेश सिंह से शादी की. दोनों ने अपनी शादी को लंबे समय तक छुपा कर रखा. हालांकि, इसी साल फरवरी में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने एक्स हस्बैंड रितेश के साथ अपने ब्रेकअप की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी. फिलहाल राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल को डेट कर रही हैं.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट:

इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का नाम भी आता है. शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने इसी साल अपने रिश्ते से अलग होने का फैसला किया. राकेश और शमिता की जोड़ी की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी के सीजन 1 से हुई थी. शो में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, बाद में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट ने ऑफिशियली अलग होने का फैसला लिया.

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद:

बिग बॉस ओटीटी विनीर दिव्या अग्रवाल भी ब्रेकअप का सामना कर चुकी हैं. इस साल दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ऑफिशियली ब्रेकअप कर लिया. दोनों एक दूसरे से एक रियलिटी शो में मिले थे, जहां दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे और शादी की प्लानिंग भी कर रहे थे. हालांकि मार्च 2022 में दिव्या ने अचानक वरुण से अलग होने का फैसला कर लिया. फिलहाल दिव्या अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं.

धनुष और ऐश्वर्या

साउथ के सुपरस्टार एक्टर धनुष भी इस साल अपनी पत्नी से अलग हुए हैं. धनुष ने शादी के 08 साल बाद अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले लिया है. ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. तलाक के बाद कपल अपने दो बच्चों की को-पेरेटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.