Celebrity workout: विराट कोहली को GYM में टक्कर दे रही है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, यहाँ देखे वायरल वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज की एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे एक्ट्रेस बिलकुल विराट कोहली की तरह एक्सरसाइज करते नजर आरही है। एक्ट्रेस का भी वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे विराट और उर्वशी एक दूसरे को कम्पटीशन देते नज़र आरहे है

विराट कोहली और उर्वशी रौतेला फोटो (इंस्टाग्राम)

Celebrity workout: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय टीम (Indian Team) न्यूजीलैंड में दमदार प्रदर्शन कर रही है। अब तक हुए चारों टी-20 में मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल किया है। क्रिकेटर विराट खुदको फिट रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करते है ये तो हमें बहुत अच्छे से पता है।

बता दे, हालही में कोहली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, उस वीडियो में कोहली एक्सरसाइज करते नजर आरहे है। इस वीडियो में उनका एक्सरसाइज काफी यूनिक है और बहुत ही ज्यादा दमदार है। विराट ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पर विराट के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे है।

विराट के साथ-साथ ये एक्सरसाइज का क्रेज अब बॉलीवुड तक भी पहोच गया है। हालही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज की एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे एक्ट्रेस बिलकुल विराट कोहली की तरह एक्सरसाइज करते नजर आरही है। एक्ट्रेस का भी वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे विराट और उर्वशी एक दूसरे को कम्पटीशन देते नज़र आरहे है।

वीडियो को शेयर करने के साथ ही दोनों ने अपने फैन्स को फिटनेस के अच्छे-अच्छे टिप्स दिए हैं और कड़ी मेहनत करने को बोला है। दोनों के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लंबी जंप लगा रहे हैं। इन दोनों के द्वारा किया गया यह एक्सरसाइज इतना आसान नहीं है जितना वीडियो में दिख रहा है। इनकी एक्सरसाइज को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है खुदको मेन्टेन रखना इतना आसान नहीं होता है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: