चन्द्रनन्दिनी अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद और उनके पति रोहित मित्तल के तरफ से बुरी ख़बर, पढ़े इस रिपोर्ट में

चन्द्रनन्दिनी अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और उनके पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। दोनों की शादी को साल भी नहीं हुआ था की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है

श्वेता बासु प्रसाद और उनके पति रोहित मित्तल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

चन्द्रनन्दिनी अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और उनके पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। दोनों की शादी को साल भी नहीं हुआ था की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। श्वेता ने यह खबर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये बताई है। शादी करने से पहले दोनों चार साल रिलेशनशिप में थे।

आपको बता दें की श्वेता और रोहित ने 13 दिसंबर, 2018 में पुणे में शादी की थी। जहां सिर्फ उनके ख़ास दोस्त और परिवार वाले थे। उसके बाद शानदार रिसेप्शन रखा था जहां इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज को बुलाया गया था।

श्वेता और रोहित आपसी सहमति से इस बात का फैसला लिया है। श्वेता ने एक लंबा नोट में रोहित को अच्छी यादों के लिए धन्यवाद के साथ शुबकामनाएं भी दी है।

यहां देखें पोस्ट

श्वेता और रोहित की मुलाक़ात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुईं थी। दोनों में प्यार हुआ और फिर वे लाइव इन रिलेशनशिप में रहने रहने लगे। साल 2017 में दोनों ने सगाई की थी।

श्वेता ने बतौर 2002 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘मकड़ी’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी जिसके लिए उनको नेशनल अवार्ड्स भी मिला था। श्वेता दो फिल्म मकड़ी और इक़बाल में काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से ग़ायब हो गई थी क्योंकि उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी थी। श्वेता आखरी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टरर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में दिखी थी।