करणी सेना की शिकायत पर Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का बदला टाइटल

अनुसार अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का नाम अब पृथ्वीराज से बदल कर “सम्राट पृथ्वीराज" रख दिया गया हैं। दरअसर शुरू से ही करणी सेना इस फिल्म का विरोध करती रही है और नाम बदलने की मांग कर रही हैं। आखिरकार यशराज फिल्म्स को करणी सेना की बात माननी पड़ी और फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले नाम बदलना पड़ा।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर विवादित मुद्दे उठ रहे थे। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खंबर सामने आ रही है। खंबरे हैं की अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है।

खबरों के अनुसार अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का नाम अब पृथ्वीराज से बदल कर “सम्राट पृथ्वीराज” रख दिया गया हैं। दरअसर शुरू से ही करणी सेना इस फिल्म का विरोध करती रही है और नाम बदलने की मांग कर रही हैं। आखिरकार यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को करणी सेना की बात माननी पड़ी और फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले नाम बदलना पड़ा।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को करणी सेना ने यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के सीईओ अक्षय विधानी से मुलाकात की और फिल्म का नाम बदलने की मांग की। वही यशराज फिल्म्स ने करणी सेना की बात मान ली और इस संबंध में यशराज फिल्म्स की और से श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे।

फिल्म पृथ्वीराज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया हैं। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

बता दें की अभी तक यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की तरफ से नाम बदलने को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं