Charlie Chaplin 2 Trailer: प्रभुदेवा की ‘चार्ली चैपलिन 2’ का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Charlie Chaplin 2 Trailer: एक्टर, डांसर और फिल्ममेकर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' (Charlie Chaplin 2) इसी महीने रिलीज होने वाली है।

'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ निक्की गलरानी नजर आएंगी।

Charlie Chaplin 2 Trailer: एक्टर, डांसर और फिल्ममेकर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी बड़ा नाम हैं। अभिनेता एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म ‘चार्ली चैपलिन 2’ (Charlie Chaplin 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट निक्की गरलानी (Nikki Galrani) को कास्ट किया गया है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। ‘चार्ली चैपलिन 2’ (Charlie Chaplin 2) 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

शक्ति चिदंबरम ‘चार्ली चैपलिन 2’ (Charlie Chaplin 2) फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म साल 2002 में आई फिल्म ‘चार्ली चैपलिन’ (Charlie Chaplin) का सीक्वल है। फिल्म में काफी अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म के ट्रेलर में प्रभुदेवा (Prabhu Deva) गुंडों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं, एक्ट्रेस निक्की गरलानी (Nikki Galrani) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर यह एक फुल मसाला फिल्म है।

देखें ‘चार्ली चैपलिन 2’ फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म में प्रभुदेवा (Prabhu Deva) और निक्की गरलानी (Nikki Galrani) के अलावा समीर कोचर (Samir Kochar) और अदा शर्मा (Adah Sharma) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अदा ने फिल्म में अपना रोल के बारे में बताया कि फिल्म में वह एक साइकोलॉजी स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं जो हर काम मौज-मस्ती के लिए करती है। अदा कहती हैं कि उन्होंने ऐसा रोल आज तक किसी फिल्म में नहीं किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने बहुत मस्ती की। बताते चलें कि ‘चार्ली चैपलिन 2’ (Charlie Chaplin 2) फिल्म की कहानी साल 1975 में आई फिल्म ‘यारुक्कु माप्लिलाई यारो’ से प्रेरित है।

गौरतलब है कि हाल ही में प्रभुदेवा (Prabhu Deva) को बॉलीवुड का भी एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। दरअसल सलमान खान (Salman Khan) चाहते हैं कि उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का निर्देशन प्रभुदेवा (Prabhu Deva) करें। सलमान और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) इससे पहले वांटेड फिल्म एक साथ कर चुके हैं। वहीं सलमान ने इस फिल्म से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मलाइका ने ‘दबंग’ (Dabangg) फिल्म में आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ किया था।

देखें प्रभुदेवा की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।