चार्मी कौर ने तृषा कृष्णन को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- वैसे भी अब तो सब लीगल है

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस चार्मी कौर ने अभिनेत्री तृषा कृष्णन को शादी के लिए प्रपोज किया है। उन्होंने ट्विटर पर तृषा के बर्थडे वाले दिन उन्हें खास अंदाज में विश किया।

चार्मी कौर और तृषा कृष्णन काफी अच्छी दोस्त हैं। (फोटो- ट्विटर)

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का बीते 4 मई को बर्थडे था। उन्होंने अपना 36वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। इन सबके बीच सबसे खास तरीके से उनकी अभिनेत्री दोस्त चार्मी कौर ने उन्हें विश किया। चार्मी ने तृषा को जन्मदिन की बधाइयां तो दीं ही, साथ ही उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर डाला। चार्मी ने ट्विटर पर लिखा कि वह उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं और वैसे भी अब तो यह सब लीगल हो चुका है।

चार्मी कौर ने तृषा कृष्णन को किस करते हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘बेबी आई लव यू आज और हमेशा। मैं घुटनों पर बैठी तुम्हारी हां का इंतजार कर रही हूं। चलो शादी कर लेते हैं। अब तो वैसे भी ये सब लीगल हो गया है।’ इसके जवाब में तृषा लिखती हैं, ‘थैंक यू और मैंने तो पहले ही हां बोल दिया है।’ इससे पहले कि आप कुछ और समझे, तो आपको बता दें कि यह सब उन्होंने महज मजाक में लिखा है। चार्मी और तृषा काफी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर वह एक दूसरे के साथ इस तरह का मजाक करती रहती हैं।

देखिए चार्मी कौर और तृषा कृष्णन का ट्वीट…

बताते चलें कि चार्मी कौर और तृषा कृष्णन ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘पौर्णामी’ में साथ काम किया था। चार्मी बॉलीवुड फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं। वहीं तृषा भी कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं। वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में खिलाड़ी कुमार के अपोजिट नजर आई थीं। तृषा की अपकमिंग फिल्म ‘परमपधम विलायात्तू’ है। उनके बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।