चार्मी कौर के प्रपोजल पर तृषा कृष्णन के फैंस के आए रिएक्शन, लोगों ने इस तरह जताई हैरानी

दक्षिण भारतीय फिल्मों की ब्यूटी तृषा कृष्णन ने 4 मई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उनके फैंस सहित कई एक्टर-एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई दी।

  |     |     |     |   Updated 
चार्मी कौर के प्रपोजल पर तृषा कृष्णन के फैंस के आए रिएक्शन, लोगों ने इस तरह जताई हैरानी
चार्मी कौर और तृषा कृष्णन। (फोटोः ट्विटर/इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्मों की ब्यूटी तृषा कृष्णन ने 4 मई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उनके फैंस सहित कई एक्टर-एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई दी। इन बधाइयों में उनके पास शादी का प्रपोजल भी आया। लेकिन ये प्रपोजल उनके किसी फैन ने नहीं दिया, बल्कि करीबी दोस्त और एक्ट्रेस चार्मी कौर ने दिया। जी हां, चार्मी कौर ने तृषा कृष्णन को किस करते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया।

चार्मी कौर ने ट्विटर पर लिखा,‘बेबी आई लव यू आज और हमेशा। मैं घुटनों पर बैठी तुम्हारी हां का इंतजार कर रही हूं। चलो शादी कर लेते हैं। अब तो वैसे भी ये सब लीगल हो गया है।’ इसके जवाब में तृषा लिखती हैं, ‘थैंक यू और मैंने तो पहले ही हां बोल दिया है।’ चार्मी कौर के इस प्रपोजल और तृषा कृष्णन स्वीकार करने की सवाल-जवाब ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। लोगों ने दोनों की इस बात-चीत पर हैरानी जताई।

यहां देखिए चार्मी कौर का ट्वीटर पोस्ट

तृषा  कृष्णन की काफी अच्छी दोस्त 

इतना ही नहीं लोग असमंजस में पड़ गए कि यह सही है या नहीं। इससे पहले कि आप कुछ और समझे, तो आपको बता दें कि यह सब उन्होंने महज मजाक में लिखा है। चार्मी कौर और तृषा कृष्णन काफी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर वह एक दूसरे के साथ इस तरह का मजाक करती रहती हैं।

ऐसे रहे ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन- 

आर. नव्या नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर चार्मी कौर, तृषा कृष्णन से शादी कर लेंगी तो राना दग्गुबाती का क्या होगा?

रजीस नाम की एक ट्वीटर यूजर ने दोनों को लेस्बियन बताया।

एक यूजर ने चार्मी कौर के प्रपोजल को सही फैसला बताया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply