सुष्मिता सेन ने भाभी को दिया ये खास गिफ्ट, चारु असोपा ने सपना पूरा होने पर इस अंदाज में जताई खुशी

चारु असोपा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कई फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने लहंगा पहना हुआ है, जिसे सुष्मिता सेन ने गिफ्ट दिया है। चारु असोपा ने इस सुंदर लहंगे के लिए सुष्मिता सेन को थैंक्यू कहा है।

सुष्मिता सेन के भाई की पत्नी और एक्ट्रेस चारु असोपा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा (Charu Asopa Rajeev Sen Marriage) ने पिछले हफ्ते गोवा में शादी कर ली। शादी के एक हफ्ते बाद भी दोनों पर शादी खुमार चढ़ा हुआ है। चारु असोपा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कई फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने लहंगा पहना हुआ है, जिसे सुष्मिता सेन ने गिफ्ट दिया है। चारु असोपा ने इस सुंदर लहंगे के लिए सुष्मिता सेन को थैंक्यू कहा है। इस लहंगे में चारु असोपा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

चारू असोपा ने लहंगे वाली आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की औऱ लिखा, हर लड़की का सपना होता है कि वह खुद को एक दुल्हन के रूप में देखें, इस खूबसूरती के साथ मेरा सपना सच करने लिए थैंक्यू दीदी (सुष्मिता सेन)। आपको बता दें कि राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 16 जून को गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) से बंगाली और राजस्थानी रिति रिवाज से शादी (Wedding) की थी। शादी से पहले 14 जून को एक शानदार सगाई समारोह रखा गया था, जिसके बाद संगीत समारोह हुआ जिसमें परिवार और दोस्तों को बुलाया गया।

यहां देखिए  चारु असोपा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

शादी के बाद सुष्मिता सेन भी शादी की कई तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह चारु असोपा के परिवार के साथ दिखाई दीं। चारु असोपा की मां ने सुष्मिता सेन को एक महरुन रंग की साड़ी और सोना गिफ्ट में दिया था। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’आई लव यू मां नीलम असोपा। ये चारू की मॉम, डैड, सिस्टर और ब्रदर हैं। भाई (राजीव सेन) तुम्हारी शादी बहुत ही शानदार और प्यारे परिवार में हुई है। बहुत स्पेशल लोग हैं ये।’

सुष्मिता सेन की उंगली में दिखी अंगूठी, क्या हो गई बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से सगाई?

सुष्मिता सेन भी हो चुकी हैं छेड़खानी का शिकार, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।