चारू आसोपा का छलका दर्द, राजीव सेन की वजह से लगा चुकी हैं अपना सब कुछ दांव पर!!

चारू आसोपा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने सभी फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चारु आसोपा आखरी नुकसान के विषय में में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री चारू आसोपा  टीवी सीरियल ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में अपने अभिनय से धमाल मचा चुकी हैं । हाल ही में चारू आसोपा अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है .चारू आसोपा ने अपने पति राजीव सेन से तलाक लेने का फैसला किया था और तलाक की खबरों के बीच यह दोनों ही एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आए थे ।

इसी बीच चारू आसोपा ने हाल ही में अपनी एक वीडियो को सभी फैंस के साथ साझा कर उनके दुख को बयां किया है । इस वीडियो में चारू आसोपा साफ-साफ यह कहती नजर आ रही हैं कि उनका आखिरी नुकसान हो चुका है ।अब उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है।

चारू आसोपा ने दिया बड़ा बयान

चारू आसोपा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जो कि बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है । मुश्किलों की इस घड़ी में चारू के सभी फैंस उन्हें हौसला रखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अपनी इस वीडियो में चारू आसोपा चेहरे पर अपनी मुस्कान के जरिए अपना दर्द छिपाती हुई नजर आ रही हैं।

गौरतलब की बात यह है कि कुछ समय पहले ही राजीव सेन ने अपनी शादी तोड़ने का ऐलान किया था और उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्हें उनकी पत्नी चारू से धोखा मिला है। राजीव सेन से शादी करने से पहले भी चारों सोफा एक बार शादी कर चुकी हैं। चारू ने यह बात राजीव से छिपाई थी और इस बात का खुलासा होने पर राजीव ने उनसे तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

https://www.instagram.com/reel/CgJpU-1DIBL/?utm_source=ig_web_copy_link

सुष्मिता हैं भाई राजीव के फैसले से नाराज़

हाल ही में यह भी खबर आई थी कि राजीव सेन की बहन सुष्मिता सेन ललित मोदी को देख कर रही हैं ।और इस दौरान यह दावा किया गया था कि, सुष्मिता अपने भाई के तलाक लेने के फैसले से खफा हैं। जिसकी वजह से उन्होंने राजीव को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। परंतु राजीव ने इस खबर को झूठ करार दिया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।