फिल्म ठाकरे के लिए शिवसेना ने उठाया बड़ा कदम, इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की रिलीजिंग डेट हुई आगे

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India)एक फुल हाई ड्रामा पर बनी फिल्म है। जो भारतीय शिक्षा (Indian Education System) प्रणाली में अपराधों पर एक चौंकाने वाले सच को उभारती है जो की एक माफिया से प्रभावित है।

चीट इंडिया में इमरान हाशमी

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India)एक फुल हाई ड्रामा पर बनी फिल्म है। जो भारतीय शिक्षा (Indian Education System) प्रणाली में अपराधों पर एक चौंकाने वाले सच को उभारती है जो की एक माफिया से प्रभावित है। इमरान हाशमी की फिल्म नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे की बायोपिक के साथ क्लैश कर रही थी। लेकिन शिवसेना द्वारा चीट इंडिया के निर्माताओं से बायोपिक रिलीज के रास्ते साफ करने के लिए अनुरोध किया गया था जिसके बाद फिल्म चीट इंडिया की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है।

वे अब एक हफ्ते पहले फिल्म रिलीज कर रहे हैं। शुक्रवार को इसके बारे में घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जा रही हैं। निर्देशक अभिजीत पानसे जिनकी फिल्म ठाकरे को कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और इमरान हाशमी की चीट इंडिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही थी, ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि उन्होंने तारीख को आगे नहीं बढ़ाया है क्योंकि उन्होंने इसकी घोषणा की थी।  अभिजीत पानसे ने कहा,”हम इसे 23 जनवरी को रिलीज करने के बारे में सोच रहे थे, जो बालासाहेब ठाकरे सर की जयंती की तारीख है लेकिन बाद में हमने इसे 25 तारीख को रिलीज करने के बारे में सोचा।

यहां  देखिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की घोषणा…

 

फिल्म चीट इंडिया में इमरान हाशमी का किरदार काफी दमदार है। जोकि इस फिल्म में ‘नकल में ही अकल है’ को दर्शाता है। इमरान हाशमी की  यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म कब रिलीज होगी उसके बारे में शुक्रवार को होने जा रही कॉन्फ्रेंस में पता लगेगा। एक इंटरव्यू के समय जब इमरान हाशमी से फिल्म को लेकर जब पूछा गया था तो उनका कहना था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है। उन्होंने यह भी कहा था कि यह स्क्रिप्ट आकर्षक और उत्साही कहानियों में से एक है। वैसे देखा जाए तो दोनों ही फिल्में अपनी-अपनी जगह पर लोगों का एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

यहां देखिए इमरान  हाशमी की फिल्म का ट्रेलर…

यहां देखिए चीट इंडिया और ठाकरे से जुड़े हुए पोस्ट…

ठाकरे फिल्म में दिखा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का दमदार लुक…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।