ऑस्कर में भेजी गई फिल्म ‘छेलो शो’ के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से हुआ निधन, 10 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

गुजराती फिल्म 'छेलो शो' के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन हो गया है. उन्होंने रविवार 2 अक्टूबर को अंतिम सांस ली. अहमदाबाद के कैंसर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनको ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) था.

  |     |     |     |   Updated 
ऑस्कर में भेजी गई फिल्म ‘छेलो शो’ के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से हुआ निधन, 10 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. गुजरात के एक छोटे से गांव के बच्चे की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘छेलो शो‘ के चाइल्ड आर्टिस्ट राहुल कोली अब हमारे बीच नहीं रहे. 10 साल की उम्र में 2 अक्टूबर को उन्होंने अंतिम सांस ली. राहुल कोली को ल्यूकेमिया था, जिस वजह से उनको 2 अक्टूबर को अहमदाबाद के कैंसर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन कैंसर की जंग से लड़ते-लड़ते उन्होंने दम तोड़ दिया. उनके पिता रामू कोली ने कहा- ‘वह बहुत खुश था और यहां तक कि उसने कहा भी था कि हमारी 14 अक्टूबर के बाद लाइफ एकदम बदल जाएगी. लेकिन वह उसके पहले ही हमें छोड़कर चला गया’. बता दें कि राहुल के पिता ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं और उसी से वह गुजारा करते हैं.  उनके निधन के बाद परिवार ने हप्पा गांव में एक शोक सभा रखी है. यह भी पढ़ें: Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

उनके परिवार वालों ने राहुल की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘निधन से पहले उन्हें लगातार लो ग्रेड बुखार आ रहा था. उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. उनका इलाज चल रहा था लेकिन राहुल की तबीयत बिगड़ती जा रही थी. मौत से पहले उन्हें खून की उल्टी भी आई थी’.

छेलो शो’ को ऑक्सर के लिए भेजा गया
इस फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा इस गुजराती फिल्म को 95वें अकैडमी अवॉर्ड में भारत की तरफ से भेजा गया था. ‘छेलो शो’ यूएस बेस्ड डायरेक्टर पैन नलिन उर्फ नलिन पांड्या की सेमी बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया गया है. यह 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में ‘लास्ट फिल्म शो’ के नाम से हिंदी में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply