साउथ अभिनेत्री राम्या कृष्णन की गाडी में मिली शराब की बौतले, ड्राइवर को किया गिरफ्तार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) जिन्होंने बाहुबली (Bahubali) में शिवगामी (Shivgami) के किरदार निभाया था उनके गाडी में 100 से भी ज्यादा शराब की बौतले जब्त की गई है।

साउथ अभिनेत्री राम्या कृष्णन की गाडी में मिली शराब की बौतले, ड्राइवर को किया गिरफ्तार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) जिन्होंने बाहुबली (Bahubali) में शिवगामी (Shivgami) के किरदार निभाया था उनके गाडी में 100 से भी ज्यादा शराब की बौतले जब्त की गई है। राम्या की गाडी 11 जून को जब्त की गई है। शराब की बौतले जब्त करने के बाद राम्या के ड्राइवर सेल्वाकुमार को गिरफ्तार किया गया है।

खबर हैं कि पुलिस चेक पोस्ट पर सभी गाडी चेकिंग कर रही थी, तभी एक टोयोटा इनोवा गाडी वहां पर पहुंची। पुलिस ने गाडी रोका तब पता चला की यह गाडी राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) की है। इनोवा में राम्या मौजूद थी। राम्या ने पुलिस को गाडी चेकिंग करने में पूरा सहयोग किया और तभी शराब और बियर की 100 बौतले गाडी में से बरामद हुई।

आपको बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से चेन्नई में शराब बेचने पर रोक लगाई गई है। वहां पर शराब की दुकाने बंद है अगर कोई शराब बेचता हैं तो वह गैरक़ानूनी माना जाएगा। खबर हैं कि शराब की बौतले जब्त करने के बाद पुलिस ने राम्या के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था लेकिन अभी उसे जमानत पर छोड़ दिया है।

खबर के मुताबिक, शराब बैन होने के वजह से वहां के आस-पास के जिलों में शराब की छुपके से तस्करी हो रही है।

देश में 25 मार्च से लॉकडाउन लगा दी गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में एक दिन में 11,929 नए COVID-19 मामले और 311 मौतों का सर्वाधिक आंकड़ा देखने को मिला। देश में अब कुल 3,20,922 कोरोना मामलों में हैं जिसमें 1,49,348 सक्रिय मामले, 1,62,379 ठीक और 9195 मृतक लोग शामिल।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: