Chhapaak Celeb Review: दीपिका पादुकोण के बहादुर एक्ट से रितेश देशमुख, यामी गौतम, और ताहिरा प्रभावित हुए

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है जिनको ऑडियंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। हालही में JNU के प्रदर्शन के पहोच कर एक्ट्रेस ने JNU के छात्रों का समर्थन किया जिसकी वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के काफी व्यस्त है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

Chhapaak Box Office Collection Day 6: दीपिका पादुकोण की छपाक के कलेक्शन में आई इतनी उछाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है जिनको ऑडियंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। हालही में JNU के प्रदर्शन के पहोच कर एक्ट्रेस ने JNU के छात्रों का समर्थन किया जिसकी वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के काफी व्यस्त है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

बीती रात बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रिनिंग रक्खी गयी थी जिसमे बॉलीवुड के कई सितारे नज़र आये जिसमे दीपिका, रणवीर सिंह, रेखा, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, यामी गौतम, ताहिरा कश्यप, रेखा, अरबाज़ खान के साथ जियोर्जिया एंड्रियानी, जैकलीन भगनानी, नील नितिन मुकेश और कई सितारे मौजूद थे।

बता दे, जहा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी अपकमिंग फिल्म छपाक इतना ज्यादा कंट्रोवर्सी में चल रही है। इन सब चीज़ो को नज़र अंदाज़ करके बी टाउन के सितारे दीपिका और मेघना गुलज़ार की अपकमिंग फिल्म को सपोर्ट करने पहोचे। स्क्रीनिंग ने लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थी।  स्क्रीनिंग के बाद कई बी टाउन एक्टर ने सोशल मीडिया पर दीपिका और मेघना गुलज़ार की खूब प्रशंशा किया। दीपिका को प्रोड्यूसर के रूप में उनकी पहली फिल्म के लिए इस तरह का विषय चुनने के लिए रितेश ने ट्विटर पर पोस्ट कर एक्ट्रेस को सपोर्ट किया।

जेनेलिया भी दीपिका और विक्रांत के फिल्म की प्रशंसा में रितेश के साथ शामिल हुईं और फिल्म के बारे में कहा : इस फिल्म में सदमे, दर्द, उदासी, चोट, असहायता, संघर्ष, खुशी, उत्साह और प्रेम जैसे बहुत सारे इमोशंस का एक्सपीरियंस देखने मिलेगा। और कई सेलिब्रिटीज ने दीपिका का सपोर्ट करते ट्वीट किया।

10 जनवरी को दीपिका की फिल्म रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म को लेकर बहुत एक्ससिटेड है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो