मेघना गुलजार के इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी दीपिका पादुकोण, कुछ इस तरह से जताई खुशी

दीपिका पादुकोण 'छपाक' को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है। दीपिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, 'आघात और विजय की कहानी। और कभी न हार मानने वाली मानवीय भावना। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ छपाक पर काम करने को लेकर उत्साहित हूं।'

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है। दीपिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘आघात और विजय की कहानी। और कभी न हार मानने वाली मानवीय भावना। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ छपाक पर काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है। फॉक्स स्टार की इस परियोजना में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे।

मेघना ने विक्रांत के चरित्र के बारे में कहा था, ‘वह एक उत्तर भारत का शख्स है जो कामकाज करता था लेकिन वह सब छोड़ एक अभिनेता बन जाता है। इसके बाद वह एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है। मुझे खुशी है कि विक्रांत फिल्म का हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि मैं अपनी और दीपिका की तरफ से बोल सकती हूं कि हम वास्तव में विक्रांत के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित हैं।’

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को छपाक का नाम दिया गया है, जिसका अर्थ है स्पलैश की आवाज। मेघना गुलजार ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘कास्ट धीरे-धीरे करके एक साथ आ रहा है। विक्रांत ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं राजी फिल्म के वक्त से ही काम करना चाहता थी, जब मैंने उन्हें ए डेथ इन थे गूंज में देखा था। फिल्म में वह एक उत्तरी भारतीय लड़के की भूमिका निभाएंगे जोकि अभिनेता बनने का फैसला करने से पहले प्रोफेशनल बनता था, फिर वह एसिड हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है, इस तरह वह वास्तविक जीवन में लक्ष्मी से मिलने आया। मैं और दीपिका दोनों उत्साहित हैं कि विक्रांत इसका हिस्सा होंगे।

दीपिका द्वारा शेयर हुआ वीडियो…

मेघना ने खुलासा किया कि फिल्म की शूट मुंबई और दिल्ली में की जाएगी और साथ ही इस फिल्म को लेकर अभी प्रोस्थेटिक्स टेस्ट चल रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म के रिसर्च के दौरान एकमात्र व्यक्ति जो मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेरे दिमाग में आया वह थी दीपिका। दीपिका ने नरेशन के अंत में फिल्म करने पर सहमति जताई। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। इस बात की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्डस नाइट्स में कहीं थी।

देखिए ये दीपिका का ये वीडियो…

देखिए दीपिका की इंस्टा पोस्ट…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।