CHHAPAAK : दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित हुयी, ट्विटर पर शेयर कर बताई ये बात

छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की निजी ज़िन्दगी पर आधारित है। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और वहीं विक्रांत मैसी उनके पार्टनर और सोशल एक्टिविस्ट के किरदार में में नज़र आएंगे। अब मध्य प्रदेश में फिल्म हुआ टैक्स फ्री

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म कल यानी 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में अपना बहुत वक़्त दे रही है। बता दे एक्ट्रेस इस फिल्म के जरिये प्रोडूसर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। साथ ही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भी एक्ट्रेस को देखा जायेगा। एक्ट्रेस की फिल्म छपाक रिलीज़ होने से पहले ही लोगो के बिच सुर्खियों में है। हालही में एक्ट्रेस को JNU के छात्रों का समर्थन करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

अब फिल्म रिलीज़ होने से पहले, इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। Office Of Kamal Nath के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं

आगे लिखा- ये फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है।  ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की निजी ज़िन्दगी पर आधारित है। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और वहीं विक्रांत मैसी उनके पार्टनर और सोशल एक्टिविस्ट के किरदार में में नज़र आएंगे।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो