Fikar Not Song: छिछोरे में नितेश तिवारी ने रिक्रिएट किया अपने कॉलेज का दौर, देखिए फिल्म का नया गाना ‘फिकर नॉट’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) का आज फर्स्ट सांग फिकर नॉट' (Fikar Not) रिलीज हो चुका है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर के यंग और ओल्ड लुक देखने को मिल रहे हैं।

फिल्म 'छिछोरे' की कास्ट के साथ खड़े हुए निर्देशक नितेश तिवारी (फोटो-सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  वरुण शर्मा (Varun Sharma) और प्रतीक बब्बर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से एक बार फिर धूम मचाने को तैयार हैं। 6 दोस्तों के ईद-गिर्द घूमती हुई इस फिल्म में दोस्ती की एक नई परिभाषा देखने को मिलेंगी।

‘छिछोरे’ (Chhichhore) का मजेदार ट्रेलर देखने के बाद अब इसके फैंस फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते। लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्म के कई दृश्य नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की निजी कॉलेज लाइफ से प्रेरित है! जी हां, निर्देशक नितेश तिवारी ने मुंबई के आईआईटी से अपनी पढ़ाई की है और वहां अपनी ज़िंदगी के कुछ यादगार पल बिताए है। कॉलेज लाइफ बनी इस फिल्म के कुछ सीन्स नितेश तिवारी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए शूट किये हैं। जब इस बारे में नितेश तिवारी से बात की गई तो उन्होंने कहा, हां मैंने अपने मुंबई आईआईटी के दिनों में चार साल कॉलेज हॉस्टल में गुजारे है। कॉलेज हॉस्टल में लोगो को अजीब नामों से बुलाने की परंपरा थी।

आगे नितेश ने फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए कहा की फिल्म के पोस्टर में जो नाम है वह उनके कॉलेज हॉस्टल के दिनों को याद करके ही मिले है। जैसे की “एसिड” एक ग़ुस्सेल व्यक्ति का नाम होगा तो ‘मम्मी’ एक ऐसे व्यक्ति का नाम होगा जिसे हमेशा अपने घर और मां की याद आती है। इन सब में मजेदार बात यह है की आज भी जब मैं अपने रूममेट से मिलता हूं तो उन्हें उसी नाम से सम्भोदित करता हूं। वहीं आपको बताते चलें कि आज सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म छिछोरे का पहला गाना ‘फिकर नॉट’ (Fikar Not) रिलीज हो चुका है।

सबसे पहले आप ये गाना देखिए…

गाने को घंटे भर में करीब 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने ‘फिकर नॉट’ ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। गाने में आप देख सकते है कि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर समेत सभी कलाकार एक तरफ अपने यंग लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका ओल्ड लुक भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। छिछोरे फिल्म का ये सांग फिकर नॉट एक कॉलेज एंथम है, जिसमें कॉलेज के सारे फ्रेंड एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: छिछोरे का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस लुक में नजर आए फिल्म के सभी कलाकार

जब ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने दोबारा की अंकिता लोखंडे से बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।