Chhichhore Trailer: श्रद्धा कपूर-सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर आउट, दिखी सच्ची दोस्ती की अनोखी कहानी

4 अगस्त यानी फ्रेंडशिप डे पर फिल्म छिछोरे का ट्रेलर आउट कर दिया गया है। इस फिल्म में कॉलेज लाइफ और उसके खत्म हो जाने के बाद की दोस्ती को दर्शाया गया है।

छिछोरे का ट्रेलर आउट (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर फिल्म छिछोरे (Chhichhore Trailer) का ट्रेलर आउट कर दिया गया है। ट्रेलर में ऐसे सात दोस्तों की कहानी को दर्शाया गया है जोकि एक दूसरे पर  जान तो छिड़काते हैं,लेकिन कॉलेज खत्म जाने के बाद उनका रीयूनियन बेहद ही अलग तरीके से होता है, जिसकी उम्मीद उनमे से किसी को भी नहीं होती। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर माया और सुशांत सिंह राजपूत एनी नाम का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म  6 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है।

जैसा कि छिछोरे ट्रेलर (Chhichhore Trailer News) में दिखाया गया है, यह आपके कॉलेज के वो अनमोल दिन और आपके दोस्तों के साथ की गई मस्ती, सब कुछ एक बार फिर आपके जहन में ताज़ा कर देगा। दोस्तों और उनकी दोस्ती के अलावा श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के बीच पनपते प्यार की झलक आपको कॉलेज के अच्छे-पुराने दिनों की याद दिला देगा। इस फिल्म में आपको सुशांत सिंह राजपूत बिल्कुल अलग ही अवतार में नजर आएंगे। वहीं, श्रद्धा कपूर कॉलेज की एक ऐसी लड़की का किरदार प्ले करती हुई आपको नजर आएंगी, जिस पर हर कोई फिदा रहता है। फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती का असली मतलब क्या होता है उसे साफ दर्शाया गया है।

यहां देखिए फिल्म छिछोरे का ट्रेलर

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

लता मंगेशकर-श्रद्धा कपूर के बीच है दादी-पोती का रिश्ता, यहां जानिए बॉलीवुड के कई अनजान रिश्तों के बारे में

यहां देखिए श्रद्धा कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।