Chhichhore Review: स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई सितारे, रिया चक्रवर्ती सहित इन सेलेब्स का ऐसा रहा रिएक्शन

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत कई स्टार पहुंचे और फिल्म की तारीफ की।

छिछोरे फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई (फोटो:ट्विटर)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसके रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की।

इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी पहुंची और उन्होंने फिल्म की खूब तारीफ की। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में फिल्म ‘छिछोरे’ के बारे में लिखते हुए कहा, ‘बीती रात मैंने छिछोरे फिल्म देखी। ये बेहद ही शानदार और तर्कसंगत फिल्म है। मैंने ऐसी बेहतरीन फिल्म लंबे वक्त से नहीं देखी है। नितेश तिवारी सर को सलाम है। सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। देखने लायक फिल्म है।’ रिया के इस रिव्यू के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने उनका शुक्रिया भी कहा है।

देखिए रिया चक्रवर्ती का ये ट्वीट…

सिर्फ रिया ही नहीं, बॉलीवुड के कई और कलाकारों ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए इसके स्टारकास्ट और टीम मेंबर्स को बधाई दी है। एक्ट्रेस तेजस्विनी कोल्हापुरी ने इसके बारे में लिखते हुए कहा, ‘छिछोरे एक शानदार फिल्म है। फिल्म को इसके कालाकारों ने बेहतरीन तरीके से भुना है। स्टूडेंट को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। स्टूडेंट के हॉस्टल लाइफ को खूबसूरती से दिखाया गया है।’ वहीं, वरुण धवन ने इस बारे में लिखा-

क्या फिल्म बनाई है नितेश तिवारी ने, बहुत ही खूबसूरत मैसेज दिया है। इस फिल्म को देखने आप सभी अपने ग्रुप के साथ जाएं।

देखिए इन सितारों को ट्वीट…

आयुष शर्मा का ट्वीट…

आपको बता दें कि छिछोरे’ के साथ साजिद नाडियाडवाला (Sajid nadiadwala) और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। बता दें कि पहले ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन साहो मूवी की वजह से इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। क्या आप इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके  हमें बताएं।

नितेश तिवारी का ऐसा था छिछोरे गैंग, डायरेक्टर ने इस तस्वीर के साथ याद की अपनी कॉलेज लाइफ

देखिए छिछोरे फिल्म का ट्रेलर…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।