Chhichhore Movie Trailer: फिल्म का नया मस्तीभरा ट्रेलर हुआ रिलीज, इसे देखकर याद आ जाएगा आपको कॉलेज लाइफ

फिल्म छिछोरे (Chhichore Movie New Trailer) का नया ट्रेलर आ चुका है। भरपूर मस्ती और मजाक से भरे इस ट्रेलर को देखकर आपको अपना कॉलेज दिन याद आ जाएगा। इसमें कॉलेज के मौज-मस्ती के पलों से रूबरू कराया गया है।

फिल्म छिछोरे का नया ट्रेलर आ चुका है(फोटो:यूट्यूब)

फिल्म ‘दंगल (Dangal)’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे (Chhichhore Movie)’ लेकर आ रहे हैं। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा, वरुण शर्मा प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिशेट्टी, तुषार पांडे और सहर्ष कुमार शुक्ला नजर आएंगे। फ्रेंडशिप डे के दिन इसका एक ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी आ चुका है। इसका ये नया ‘दोस्त स्पेशल’ ट्रेलर काफी मजेदार है और आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद दिला देगा।

छिछोरे ट्रेलर (Chhichore Movie New Trailer) की शुरुआत में हेडफोन पहने की चेतावनी दी गई है। इसके बाद इसमें कलाकारों की कॉलेज लाइफ और उनकी मस्ती दिखाई गई है। बीच में कुछ जगह सुशांत सिंह राजपूत और बाकी कलाकारों का अधेड़ उम्र का किरदार भी नजर आ रहा है। ट्रेलर में कॉलेज के दोस्तों की छिछोरेपंती भी दिखाई गई है। ट्रेलर में फिल्म के कलाकारों द्वारा बिताए गए दिलचस्प और मौज-मस्ती के पलों से रूबरू करवाया है, जो जिन्दगी को हर पल एन्जॉय करने वाला कॉलेज का एक ऐसा ग्रुप है जिससे हर युवा जुड़ा महसूस करेगा।

देखिए छिछोरे फिल्म का ये नया ट्रेलर….

आपको बता दें कि नितेश तिवारी ने बॉलीवुड में चिल्लर पार्टी को से डेब्यू किया और इसके बाद अमिताभ बच्चन स्टाटर भूतनाथ रिटर्न को डायरेक्ट किया। उनकी फिल्म दंगल ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए थे। फिल्म छिछोरे की बात करें, तो ये फिल्म पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इस दिन प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ के रिलीज के चलते इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। अब ये फिल्म 6 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको ये नया ट्रेलर कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

सुशांत सिंह राजपूत-जैकलीन फर्नांडीज की ये फिल्म इस वजह से नहीं होगी 2019 में रिलीज!

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की ये थी वजह…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।