Chhichhore Online Leak: रिलीज होते ही तमिलरॉकर्स ने लीक की फिल्म छिछोरे, कमाई पर पड़ेगा असर!

Chhichhore Online Leak: छिछोरे फिल्म भी 'तमिलरॉकर्स' (Tamilrockers) के निशाने पर आ गई है। 6 सितंबर को फिल्म रिलीज हुई और रिलीज होते ही 'तमिलरॉकर्स' ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है।

छिछोरे फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie Online Leak) ऑनलाइन लीक हो गई। यह फिल्म भी ‘तमिलरॉकर्स’ (Tamilrockers) के निशाने पर आ गई। 6 सितंबर को रिलीज होते ही इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तमिलरॉकर्स’ की वेबसाइट पर छिछोरे फिल्म को फ्री में देखने और डाउनलोड करने का दावा किया जा रहा है। ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है। फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

सरकार लगा चुकी है ‘तमिलरॉकर्स’ पर पाबंदी

बताते चलें कि तमिलरॉकर्स पाइरेटेड फिल्मों की एक वेबसाइट है। सरकार ने इसपर कई बार पाबंदी लगाई है, लेकिन हर बार इस वेबसाइट को नए डोमेन के साथ शुरू कर दिया जाता है। ‘तमिलरॉकर्स’ फिल्मों को पहले साधारण प्रिंट में लीक करता है और फिर कुछ दिनों बाद फिल्मों को एचडी प्रिंट में लीक कर देता है।

साहो फिल्म को भी किया था ऑनलाइन लीक

30 अगस्त को रिलीज हुई साहो फिल्म भी इस वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर दी थी। ‘साहो’ ही नहीं बल्कि अमूमन हर फिल्म को ‘तमिलरॉकर्स’ ऑनलाइन लीक करता है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा के कई फिल्ममेकर्स इस वेबसाइट की करतूत से परेशान हैं।

छिछोरे फिल्म की यह है स्टारकास्ट

छिछोरे फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा भी अहम किरदारों में हैं। ‘चिल्लर पार्टी’, ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ और ‘दंगल’ बनाने वाले नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। कई फिल्म समीक्षकों ने छिछोरे फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं।

नितेश तिवारी का ऐसा था छिछोरे गैंग, डायरेक्टर ने इस तस्वीर के साथ याद की अपनी कॉलेज लाइफ

देखिए छिछोरे फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।