Chhichhore Movie: फिल्म की शूटिंग खत्म, देखिए सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा का मजेदार वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) स्टारर फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie) की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छिछोरे फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie) आज से ठीक 2 महीने बाद यानी 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने मूवी के रैपअप से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

वीडियो में फिल्ममेकिंग और रैपअप पार्टी के दौरान की कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं। ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अलग ही लुक में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नलनीश नील और तुषार पांडे अहम किरदारों में हैं।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि छिछोरे फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है और साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ इसके निर्माता हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म सोनचिड़िया थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

दरअसल जून 2019 में सुशांत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ड्राइव (Drive Movie) रिलीज होनी थी, लेकिन सुशांत की पिछली दो फिल्मों (केदारनाथ और सोनचिड़िया) को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टाल दी। ‘ड्राइव’ के मेकर्स छिछोरे फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद ही इसकी रिलीज डेट पर फैसला लेंगे।

श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की अगली फिल्म साहो (Saaho Movie) भी अगस्त में रिलीज हो रही है। साहो में साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Saaho Movie) लीड रोल में हैं। वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) जुलाई में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल में हैं।

छोटे नवाब सैफ अली खान से टकराएंगे सुशांत सिंह राजपूत! जानिए क्या है पूरा मामला?

क्या सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं सारा अली खान? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।