फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अब Nagarjun के बाद Chiranjeev की एंट्री, Karan Johar ने शेयर की ये जानकारी !

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं वही इस बीच फिल्म के किरदारों पर से धीरे धीरे पर्दा उठ रहा हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन का पोस्टर रिलीज़ हुआ उसके बाद साउथ एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। वही अब नए चेहरे से पर्दा उठ गया जिसमें साउथ के सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) का नाम जुड़ गया हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रॉड्यूसर कारण जौहर भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं। इस फिल्म का प्रमोशन पुरे देश में भरपूर तरीके से हो रहा हैं।

करण ने साझा की ये जानकारी :

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर जितना फैंस एक्ससाइटेड हैं उतना ही फिल्म मेकर। वही इस बीच फिल्म के टीज़र रिलीज़ करते हुए कारण जौहर (Karan Johar) ने इस बात जानकारी दी हैं कि फिल्म के तेलुगु वर्जन में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आवाज होगी। आगे पोस्ट शेयर करते हुए कारण ने कैप्शन में लिखा कि, ‘टीम ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में अपना स्वागत हैं, चिरंजीवी (Chiranjeevi) सर! बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ कि आपने फिल्म के तेलगू संस्करण को अपनी आवाज दी हैं। अपनी असीम प्रतिभा और भव्यता से इस परिवार को और मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद्।’

https://www.instagram.com/tv/CevJxmBIjbl/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की बात करे तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा बिग बी यानी अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन, मोनी रॉय और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। वही इस फिल्म (Brahmastra) का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ होगा और 09 सितंबर को यह फिल्म दस्तक देगी।

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.